Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

'रुक जाना नहीं तू कहीं हार के...', संजू की रिलीज पर वाइफ मान्यता दत्त ने संजय दत्त के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

27 को रिलीज होगी संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3'

DianikBhaskar.com | Jun 30, 2018, 01:22 PM IST

मुंबई. फिल्म 'संजू' के रिलीज पर संजय दत्त की वाइफ मान्यता ने उनके लिए एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया। मान्यता ने इंस्टाग्राम पर संजय और दोनों बच्चों बेटे शहरान और बेटी इकरा की फोटो शेयर कर लिखा, 'रूक जाना नहीं, तू कहीं हारके, कांटो पर चलके मिलेंगे साए बहार के'। बता दें कि मान्यता हमेशा संजय के साथ एक पिलर की तरह खड़ी रहीं। जब संजय दत्त येरवडा जेल, पुणे से बाहर आए थे तो मान्यता उन्हें लेने जेल गई थीं। फिल्म में मान्यता का रोल निभा रही हैं दीया मिर्जा...

 

 

'संजू' में मान्यता दत्त का किरदार दीया मिर्जा ने निभाया है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ावों को दिखाया गया है। उनके ड्रग्स के दौर से लेकर 1993 बम धमाके में आए नाम, बॉलीवुड में करियर की शुरुआत से लेकर मुन्नाभाई के साथ हासिल हुए मुकाम तक की कहानी फिल्म में शामिल है। फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

 

संजय दत्त के अपकमिंग प्रोजेक्ट
संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म 'साहेब बीबी और गैंगस्टर 3' में बिजी हैं। इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा दत्त 'टोटल धमाल' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में भी दिखने वाले हैं। 

 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें