Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने जो किया, उससे चौंक गई पुलिस

Dainikbhaskar.com | Sep 07, 2018, 02:05 PM IST

पति से संबंध होने के शक में पत्नी फर्जी फेसबुक अकाउंट बना युवती को भेज रही थी अश्लील मैसेज।

प्रतीकात्मक तस्वीर
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

सूरत। फेसबुक पर एक युवती को परेशान करने की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच की तो चौकाने वाली बात सामने आई। पुलिस को आशंका थी कि यह हरकत किसी पुरुष ने की होगी, लेकिन जांच में महिला का नाम सामने आया। दरअसल आरोपी महिला को शक थी कि शिकायतकर्ता युवती का उसके पति के साथ प्रेस संबंध है। इसलिए उसने सबक सिखाने के लिए फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाया। महिला ने अपराध स्वीकार किया...

महिला ने फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाने की बात भी कबूल की है। बाजार निवासी एक युवती ने 4 सितंबर 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसकी जांच साइबर क्राइम पुलिस ने शुरू की। जांच में पता चला कि इस फेक अकाउंट को किसी युवक ने नहीं बल्कि एक शादीशुदा महिला की है। इसके बाद पुलिस ने फेक अकाउंट बनाने वाली जयश्री जयमिन पटेल (30 वर्ष, हरिओम सोसाइटी, कुबेर नगर, कतारगांव) को गिरफ्तार किया।

फोन पर युवती को धमकी भी दी थी

पुलिस के समक्ष जयश्री द्वारा दिए गए बयान के अनुसार जयश्री का पति जयमिन हीरा कारखाने में काम करता है। जहां एक युवती भी काम करती है। इस युवती के साथ पति का प्रेम संबंध होने का शक था। जयश्री ने उस युवती को फोन करके धमकी भी दी थी, लेकिन युवती ऐसा कुछ भी होने से इनकार करती रही। फिर भी जयश्री का शक दूर नहीं हुआ और युवती को बदनाम करने का प्लान बनाया। एक युवक के नाम से फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर उसमें अश्लील फोटो और कमेंट अपलोड करके बदनाम करने लगी। आखिर में युवती ने साइबर क्राइम में रिपोर्ट दर्ज कराई और पूरा मामला सामने आया। पुलिस महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की है।