Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

क्राइम/ शराब पीकर अश्लील कमेंट्स करते थे शोहदे, महिलाओं ने सबक सिखाया



  • महिलाओं ने दुकान के अंदकर घुसकर शोहदों को पीटा, तेवर देख कर्मचारी दुकान छोड़कर भाग खड़े निकले
Danik Bhaskar | Sep 15, 2018, 12:27 AM IST

झांसी.  शहर कोतवाली क्षेत्र में शोहदों के अश्लील कमेंट्स से तंग आकर महिलाओं ने देशी शराब की दुकान पर जमकर हंगामा काटा। महिलाओं ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की और शराब की पेटियों को बाहर फेंक दिया। हंगामे व तोड़फोड़ की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित महिलाओं को समझाकर मामले को शांत कराया।

 

अश्लील कमेंट्स से परेशान हो रहीं महिलाएं : शहर के अंदर नईबस्ती में स्थित एक स्कूल के पास देशी शराब की दुकान संचालित हो रही है। जिस पर आये-दिन अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। शाेहदे यहां आतीं-जातीं महिलाओं पर फब्तियां कसते थे।

 

मंगलवार को महिलाओं का सब्र जवाब दे गया, जिसके बाद एक जगह एकत्रित होकर पहुंची महिलाओं ने अचानक देशी शराब की दुकान पर धावा बोल दिया, जिससे वहां कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

 

दुकान छोड़ भाग खड़े हुए कर्मचारी : महिलाओं के तेवर देख कर्मचारी दुकान छोड़कर भाग खड़े हुए, जिसके बाद महिलाओं ने दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। दुकान में रखी देशी शराब पेटियों सहित क्वार्टर व पाउच को बाहर फेंक दिए। इधर महिलाओं और स्थानीय लोगों के तेवर देखते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला। महिलाओं का कहना था कि उन्होंने कई बार पुलिस से शिकायत की। लेकिन कार्रवाई न होने से शाेहदों के हौसले बुलन्द हो रहे थे।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें