Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दो लग्जरी कारों की रेस की शर्त में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, टक्कर इतनी तेज थी कि युवक उछलकर करीब 10 फीट दूर जा गिरा, सिर के हो गए दो टुकड़े

Bhaskar News | Sep 12, 2018, 05:09 PM IST

मरने से 30 मिनट पहले फोन कर पिता से कहा था- जल्द पहुंचेगा घर, उसकी जगह पहुंची मौत की खबर

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

नई दिल्ली। द्वारका जिले के डाबड़ी थाना इलाके में सोमवार देर रात एक हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक बाइक से जा रहा था और दो लग्जरी कारों द्वारा एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में एक कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार 10 फिट दूर फुटपाथ के पास लगी रेलिंग से जा टकराया। उसका सिर दो टुकड़ों बंट गया। एक राहगीर ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्त के घर से लौट रहा था मृतक...

- मृतक की पहचान 29 वर्षीय अजीत कुमार के रूप में हुई है। कार ड्राइवर कार सहित मौके से फरार हो गया।

- पुलिस ने अज्ञात आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

- पुलिस के मुताबिक, अजीत कुमार उत्तम नगर इलाके के मधु विहार में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी, माता-पिता व भाई हैं। वह मार्केटिंग का काम करते थे।

- सोमवार रात डाबड़ी इलाके में अपने दोस्त की पार्टी से घर के लिए अपाचे बाइक से निकले थे। रात करीब 12.38 बजे वह डाबड़ी मोड़ सेक्टर-1 के पावर हाउस के पास पहुंचे। वहां पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर और होंडा सिविक कार में एक-दूसरे से आगे रहने की होड़ लगी हुई थी। इसी दौरान स्विफ्ट डिजायर ने दूसरी कार को ओवरटेक करते हुए अजीत की बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कीयुवक बाइक से उछलकर 10 फीट दूर जा गिरा

एक राहगीर भूमित पंडित ने पुलिस को बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि युवक बाइक से उछलकर करीब 10 फीट दूर जाकर फुटपाथ पर जा गिरा। उसका सिर रेलिंग से टकराया और सिर के दो पार्ट हो गए। राहगीरों ने पहले घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल की हालत गंभीर होता देख राहगीर उसे तुरंत एक ऑटो से अस्पताल ले गए। इसके बाद पुलिस उसे डीडीयू अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तीस मिनट पहले परिजनों से की थी बात

मृतकों के पिता बाबूराम का कहना है कि घटना से करीब 30 मिनट पहले उनकी मोबाइल पर बात हुई थी। अजीत ने कहा था कि वह अपने दोस्त के यहां से चल दिया है और जल्द घर पहुंच जाएगा। काफी देर तक नहीं आने पर फोन किया तो लगा नहीं। इसके कुछ देर बात ही पुलिस ने बताया कि अजीत घायल हो गया है।