Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

राजनीति/ पूर्व उपमुख्यमंत्री की नसीहत, गठबंधन करने से पहले विधायक पद छोड़ें खैहरा

Dainik Bhaskar | Jan 21, 2019, 05:35 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • तीन दिन के माझा दौरे पर हैं शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल
  • अमृतसर के अजनाला में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक में आगामी गतिविधियों पर चर्चा

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 05:35 PM IST

अमृतसर. लोकसभा चुनाव के लिए लगभग हर राजनैतिक दल ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल (बादल) छोड़कर कुछ नेताओं ने गठबंधन का भी ऐलान कर दिया है। इसी बीच शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने गठबंधन करने वाले सुखपाल खैहरा और उनके सहयोगियों को पहले विधायक पद से इस्तीफा देने की नसीहत दी है। तीन दिन माझा दौरे पर निकले सुखबीर बादल सोमवार को यह बात अमृतसर के अजनाला में कही।

पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल लोकसभा चुनाव के चलते तीन दिन के माझा के दौरे पर हैं। आज अजनाला में कार्यकर्तायों के साथ मीटिंग की, वहीं मंगलवार को तरनतारन में मीटिंग की जाएगी। सुखबीर सिंह बादल ने सुखपाल खैहरा और टकसाली नेतायों पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन बनाना सब का हक है, लेकिन पहले असेम्बली सीट से इस्तीफा दें, उसके बाद जो मर्जी करें। साथ ही उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने जो वादा किया है, उसे पूरा भी करें।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम जीत सिंह मजीठिया ने कहा कि तीसरे फ्रंट को प्रदेश की कांग्रेस सरकार फंडिंग कर रही है। इसके अलावा मजीठिया ने कहा कि जान बचाने के लिए भगवंत मान शराब छोड़ने के ड्रामे करने में लगे हैं।