पंजाब / चार महीने पहले फेसबुक पर दोस्त बनी नेपाली युवती से तंग आकर युवक ने जान दी

  • जालंधर मेंचीमा चौक के पास रुई का काम करते हैं मृतक युवक के परिवार वाले
  • फेसबुक पर दोस्ती के बाद लगभग 4 महीने रहे दोनोंलिव-इन रिलेशनशिप में

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2019, 12:06 PM IST

जालंधर. जालंधर में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक वह चार महीने पहले ही फेसबुक पर दोस्त बनी एक नेपाली लड़की से तंग था। इसी के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। हालांकि युवक ने 4 दिन पहले जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेेकिन गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता सुरिंदर ने बताया कि वह चीमा चौक के पास रुई का काम करते हैं। करीब चार महीने पहले मंदीप ने किसी नेपाल की रहने वाली मुस्कान ओली से फेसबुक पर बात करनी शुरू की थी। कुछ समय बाद दोनों मिले तो फिर मंदीप उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में चंडीगढ़ में रहने लगा। करीब एक महीना चंडीगढ़ रहने के बाद दोनों दिल्ली चले गए। वहां वह करीब डेढ़ महीना रहे और फिर मुस्कान के साथ मंदीप नेपाल चला गया।

20-25 दिन बाद मंदीप नेपाल से अकेला वापस आया, मगर अपने घर न आकर किसी दोस्त के साथ रहने लगा। फिर करीब दस दिन पहले हमारे पास आ गया और कहा कि मुस्कान के साथ अब उसका कोई रिश्ता नहीं है। थाना नंबर 7 के एसएचओ नवीनपाल सिंह ने बताया कि मंदीप अपने पिता सुरिंदर के साथ ही काम करता था। मगर करीब चार महीने से अपने घर नहीं गया था। वीरवार सुबह 10 बजे सिविल अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पिता ने बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है।

रोज फोन करके तंग करती थी नेपाल की मुस्कान

मंदीप के पिता ने बताया कि मुस्कान रोज मंदीप को फोन करके तंग करती थी, जिससे परेशान होकर सोमवार को उसने सल्फास निगल ली। उस समय घर में कोई नहीं था। हमने घर लौटे तो देखा कि मंदीप के मुंह से झाग निकल रही थी। मंदीप को गंभीर हालत में सिविल में भर्ती कराया गया, जहां वीरवार को डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने इस मामले की जानकारी थाना नं. 7 की पुलिस को दी। पुलिस ने नेपाल की रहने वाली मुस्कान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share
Next Story

जालांधर / मिक्स्ड इंफेक्शन मलेरिया का दुर्लभ मामला, मरीज के खून में मिले एकसाथ दो परजीवी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News