पलटवार / पाक पीएम को पंजाब के सीएम का जवाब, लिखा-बहावलपुर में बैठा है हमले का मास्टरमाइंड

  • 26 नवंबर 2008 को मुबई हमले के सबूतों का हवाला देते हुए पूछा-क्या किया उन सबूतों का
  • मंगलवार को पाक पीएम ने भारत के आरोपों को आधारहीन बताया

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 04:55 PM IST

जालंधर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फिदायीन हमले के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान आरोपों के घेरे में है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत परबिना सबूत आरोप लगाने की बात कही है। उनकी इस बात का जवाबपंजाब के सीएम ने दिया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह पाक पीएम इमरान खान को टैग करते हुएट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है- पुलवामा हमले का मास्टर माइंड मसूद अजहर बहावलपुर में बैठा है। जाओ और उसे पकड़ो। अगर तुमसे नहीं होता तो हम इसे तुम्हारे लिए पकड़कर दिखाएंगे। मुंबई अटैक के सूबतों का क्या किया।

14 फरवरी को पुलवामा के लेथपोरा में हुए फिदायीन हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गए थे। 18 फरवरी को सुरक्षा बलों ने हमले के मास्टर माइंड कामरान को पुलवामा के पिंगलेना में मार गिराया। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सफाई दी है। इमरान ने कहा- मैं भारत सरकार से कहना चाहता हूं कि आप बार-बार पाक को क्यों जिम्मेदार बताते रहेंगे। आप किसी भी तरह की जांच कराना चाहते है तो हमें बताएं। हम एक्शन लेंगे। ये इसलिए लेंगे क्योंकि अगर कोई पाकिस्तान की जमीन इस्तेमाल कर रहा है तो कार्रवाई होगी।

Share
Next Story

पंजाब स्टेट आईएएस एसो. देगी शहीदों के परिवारों को एक-एक दिन की सेलरी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News