लवस्टोरी / ऑडिशन में हुई थी कपिल-गिन्नी की मुलाकात, 13 साल की दोस्ती ऐसे बदली रिश्ते में

  • एपीजे कॉलेज में पढ़ते वक्त 2005 में पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया था कपिल ने
  • एचएमवी कॉलेज में पढ़ रही गिन्नी की मुलाकात अपनी मां से कराई, फिर गिन्नी के पिता ने कर दिया था रिश्ते से इनकार

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 06:18 PM IST

जालंधर.कपिल शर्मा बुधवार को गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे।गिन्नी उनकी बचपन की दोस्त हैं।Dainik Bhaskar बता रहा है कि किस तरह कपिल और गिन्नी की प्रेम कहानी शुरू हुई।13 सालपुराना रिश्ता बीच में एक बार खत्म होने की कगार पर भी पहुंच गया था।

बात उस वक्त की है, जब कपिल शर्मा जालंधर में रहते थे औरएपीजे कॉलेज में पढ़ते थे। गिन्नी भी जालंधर के एचएमवी कॉलेज में पढ़ती थी।2005 में जब पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया, तबऑडिशन में कपिल की मुलाकात गिन्नी से हुई। कपिल को गिन्नी काफी अच्छी लगी।इसके बाद उन्होंने अपनी दोस्त की मुलाकात मां से करा दी।

गिन्नी के पितारिश्ते के लिए तैयार नहीं थे :कपिल अपनी मां के साथ गिन्नी के घर पहुंचे और शादी का प्रस्ताव रखा।गिन्नी के पिता इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे।इसके बादकपिलकाम में व्यस्त हो गए और गिन्नी अपनी पढ़ाई पूरी करने में। 2017 में फिर से दोनों करीब आए। इसकी शुरुआत कपिल द्वारा गिन्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से हुई।फिर से शादी की बात शुरू हुई और दोनों के परिवार वाले मान गए।

कपिल के साथ शो में नजर आएंगी गिन्नी:कपिल शर्मा जल्‍द ही शुरू होने वाले नए शो में गिन्नी के साथनजर आएंगे। विवादों में घिरे कपिल का शो एक बार बंद हो चुका है। एक शो में वह बुरी से फ्लॉप भी हो चुके हैं। कपिल 'द कपिल शर्मा शो-सीजन टू' से शुरुआत कर रहे हैं। यह शो इसी महीने प्रसारित होने की पूरी उम्‍मीद है। कपिल के साथ इस शो में चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती और रोशेल राव भी कॉमेडी करते नजर आएंगे।

Share
Next Story

जालांधर / मिक्स्ड इंफेक्शन मलेरिया का दुर्लभ मामला, मरीज के खून में मिले एकसाथ दो परजीवी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News