Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

लूट/ बाइक सवार 3 लुटेरों ने बुजुर्ग को मारी टक्कर गिरे तो एक्टिवा ले भागे, डिक्की में थे 1.50 लाख

Dainik Bhaskar | Feb 20, 2019, 01:41 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • लुधियाना के टैगोर नगर इलाके में रात करीब सवा 8 बजे घटी घटना
  • सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 01:41 PM IST

लुधियाना. लुधियाना के टैगोर नगर इलाके में बाइक सवार तीन लुटेरों ने सराफा बाजार दुकान से घर लौट रहे बुजुर्ग को टक्कर मार गिरा दिया। फिर एक्टिवा लेकर फरार हो गए। शोर सुन लोग जब इकट्ठा हुए, तब तक लुटेरे फरार हो गए। इसमें डेढ़ लाख कैश और सामान था। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन 8 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हैरानीजनक है कि घटनास्थल से 200 मीटर दूर पीसीआर खड़ी थी, लेकिन किसी को इसका पता नहीं चला।

पीड़ित सूरज प्रकार के बेटे साहिल कपूर ने बताया कि उनकी ज्वैलरी शॉप सराफा बाजार में है। रोज की तरह रात सवा 8 बजे उनके पिता एक्टिवा पर किचलू नगर घर आ रहे थे। जब वो टैगोर नगर में गली से निकलने लगे तो पीछे से बाइक पर तीन युवक आए, जिन्होंने चेहरे ढके थे। उन्होंने जोर से उनके पिता की एक्टिवा को टक्कर मार दी। इसके बाद वो जमीन पर गिर गए। पीड़ित ने देखा कि एक युवक बाइक से उतरा और एक्टिवा उठाने लगा। उन्हें लगा कि शायद वो मदद कर रहा है, लेकिन उसने एक्टिवा स्टार्ट की और लेकर फरार हो गया। पीड़ित का शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन लुटेरे भाग चुके थे।

पीड़ित के मुताबिक एक्टिवा में डेढ़ लाख रुपए, दुकान की चाबियां, गोल्ड के सेफ की चाबियां और दस्तावेज थे। इसके बाद पीड़ित पैदल घर पहुंचे और जाकर परिवार को सारी बात बताई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई है, जिसमें आरोपी कैद हुए हैं। पुलिस उसके आधार पर बाइक का नंबर ट्रेस करने में जुटी है। जांच अफसर जसवंत सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज मिली है, लेकिन अभी वो क्लियर नहीं है।