चोरी / चेहरा ढंककर की चोरी की वारदात को अंजाम, सीसीटीवी में कैद

  • गोयल ब्रदर्स की दुकान की छत पर लगे शटर को तोड़ घुसे चोर
  • चोर 35 से 40 मिनट तक दुकान में रहे

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 11:01 AM IST

मोगा.पुरानी दाना मंडी स्थित गोयल ब्रदर्स की दुकान की छत पर लगे शटर को चोर लोहे की सबल से ऊपर उठाने के बाद नीचे दुकान के गोलक से लगभग 20 हजार रुपये के अलावा पांच हजार रुपये गोशाला के लिए लगाए दान पत्र से चोर चोरी करके ले गए। उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरों ने ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन तो काट दिया लेकिन नीचे वाले कैमरे का कनेक्शन नहीं काट सके तो कपड़े से मुंह ढंककर चोरी करने लगा। दुकान मालिक द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है।

जवाहर नगर निवासी खुशदीप गोयल ने बताया कि उसकी पुरानी दाना मंडी में पीपल के पेड़ के निकट जरनल स्टोर की दुकान है। कुछ महीने पहले ही उसने अपनी दुकान का नवीनीकरण किया है। ऊपरी मंजिल पर सीढ़ियों से होकर छत पर जाने के लिए लोहे का शटर लगाया था। रोजाना की तरह मंगलवार की शाम को दुकान बंद करके गया था। बुधवार की सुबह लगभग आठ से साढे बजे दुकान पर आकर दुकान खोली तो देखा कि गोलक खुला पड़ा है और गोशाला वाला गोलक भी खाली पड़ा है।

इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर देखा कि चोर दुकान की छत पर लगे शटर को लोहे की सबल के ऊपर उठाकर नीचे दुकान पर आया। छत पर लगे कैमरे का कनेक्शन काट दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके। इसके बाद वह सीढ़ियों से नीचे आया तथा दुकान में लगे कैमरे को हटाने की कोशिश की। लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने मुंह को ढंक लिया। इसके बाद काउंटर वाला गोलक खोलकर उसमें रखी नकदी निकालकर काउंटर पर रखी। उसके बाद जेब में डाल ली। गौशाला वाला गोलक से भीराशि भी लेकर फरार हो गया। चोर 35 से 40 मिनट तक दुकान में रहा।

यहघटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज हासिल करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

Share
Next Story

बदला / बच्चाें के झगड़े में पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को रास्ते में घेरा और तेजधार हथियाराें से मार डाला

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News