अपराध / एटीएम में केश डालने वाली वेन से हथियारबंद बदमाशों ने लूटे 71 लाख रुपए

लूट के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

  • नागौर जिले में बोरावड़ कस्बे मेंइंडस्ट्रियल एरिया रोड पर हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2019, 07:15 PM IST

नागौर. जिले के बोरावड कस्बे के पास छह-सात हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार को एटीएम में पैसे डालने जा रही वैन से 71 लाख रुपए लूट लिए। यह वारदात शाम करीब साढ़े चार बजे मकराना बोरावड़ के इंडस्ट्रियल एरिया में हुई। वारदात के बाद नागौर जिले में सशस्त्र नाकाबंदी करवा दी गई। पुलिस का मानना है कि रैकी के बाद लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सीएमएस कंपनी की वेन पीएनबी के एटीएम में रुपए डालने का काम करती है। सोमवार शाम को भी सीएमएस की वेन में कर्मचारी बोरावड़ कस्बे के पीएनबी के एटीएम में पैसा डालने के बाद परबतसर के पीएनबी एटीएम में पैसे डालने जा रहे थे। तभी मकराना बोरावड़ के इंडस्ट्रियल एरिया में एक गाड़ी में सवार हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी को रुकवाया।

इसके बाद कर्मचारियों को हथियार दिखाकर वेन में रखे रुपयों से भरे बैग को लूट लिया। वहां से भाग निकले। इन बैग में करीब 71 लाख रुपए की रकम रखी थी। वारदात के बाद किसी तरह सीएमएस कंपनी के कर्मचारियों ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। जिले में नाकाबंदी करवाई। मामले में एसपी नागौर डॉ. गगनदीप सिंगला मॉनिटिरिंग में जुटे रहे।

खबर व फोटो: पवन तिवारी

घटनास्थल पर खड़ी वेन, जिसमें रखी नकदी लूटी गई
Share
Next Story

विवाद / आरएएस प्री 2018 के परिणाम पर जाट समाज का असंतोष, संशोधित कराने की मांग

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News