अपराध / धारदार हथियार से हत्या कर शव सड़क पर छोड़ा

निवासी महेन्द्र राम सड़क पर मिला। उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

  • मृतक की शिनाख्त के बाद हत्यारों का पता लगाने में जुटी पुलिस
  • शव मिलने से ग्रामीणों में खौफ

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 01:02 PM IST

मेड़तासिटी (नागौर)। जिले के गोटन थाना क्षेत्र में बीती रात कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर शव सड़क पर डाल दिया। बुधवार सुबह खून से सना शव देख इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना परपुलिस वहां पहुंची तथा को पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी भिजवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोटन थाना क्षेत्र के दधवाड़ा कस्बे के पास मंगलवार रात को अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्यारों ने शव छापरी फांटा स्थित सडक़ पर डाल दिया। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने खून से सना शव देखने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर गोटन थाना पुलिस वहां पहुंची तथा ग्रामीणों से शव की पहचान के प्रयास शुरू किए।

काफी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त कुम्पड़ास निवासी महेन्द्र राम पुत्र नारायणराम के रूप में हुई।घटना की जानकारी मिलने पर मेड़ता सिटी पुलिस उपाधीक्षक रामगोपाल शर्मा एवं नागौर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया जिसनेसाक्ष्य जुटाए।

गोटन थानाधिकारी गजराज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के गोटन सीएचसी पहुंचाया। पुलिस अब हत्या के कारणों का पता लगाने के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ग्रामीणों में दहशत

कुम्पड़ास के व्यक्ति कीहत्या कर शव सरेराह डालने से आस-पास के क्षेत्र के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन होने वाले अपराधों से ऐसा लग रहा है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त होता जा रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस से हत्यारों को जल्द पकड़ने के लिए कहा।

न्यूज व फोटो - राकेश व्यास

Share
Next Story

सीबीएसई / 10वीं की परीक्षा कल से, 22 ट्रांसजेंडर समेत 18 लाख 27 हजार 472 विद्यार्थी बैठेंगे

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News