बयाना-हिण्डौन रेल मार्ग पर आज पाच घंटे तक का रहेगा मेगा ब्लाॅक

बयाना-हिण्डौन रेलमार्ग पर रविवार को अंडरपास निर्माण कार्य के लिए रेलवे का पांच घंटे मेगा ब्लॉक रहेगा। ब्लॉक अप...

Bhaskar News Network

Dec 15, 2019, 08:15 AM IST
बयाना-हिण्डौन रेलमार्ग पर रविवार को अंडरपास निर्माण कार्य के लिए रेलवे का पांच घंटे मेगा ब्लॉक रहेगा। ब्लॉक अप लाइन पर सुबह 8.25 से दोपहर 1.25 तक व डाउन लाइन पर सुबह 9.25 से दोपहर 2.25 तक रहेगा।

ब्लाॅक रहने से रेल मार्ग पर 5 घंटे तक रेल यातायात बंद रहेगा। स्टेशन अधीक्षक टीसी राजाैरा ने बताया कि हिण्डाैन की तरफ डुमरिया व फतेहसिंह पुरा रेलवे स्टेशनों के बीच नगला चाैधरिया गांव के समीप रेलवे फाटक नम्बर 209 पर अंडर पास का निर्माण कार्य किया जाएगा। इसी दिन इस मार्ग पर ऐसा ही अंडरपास गंगापुर सिटी रेल खंड के लालपुर उमरी रेलवे स्टेशन के पास कराया जाएगा।

पांच घंटे के मेगा ब्लॉक के कारण आगरा से कोटा व कोटा से आगरा वाया बयाना एवं जयपुर-सवाई माधोपुर-बयाना जसकाैर पैसेंजर व कोटा से मथुरा वाया बयाना के बीच चलने वाली लोकल पैसेंजर ट्रेनाें का संचालन स्थगित रहेगा। आगरा की ओर से सुबह 10.30 बजे बयाना आकर कोटा की ओर जाने वाली व कोटा की ओर से दोपहर 2.40 बजे बयाना पहुंचकर आगरा की ओर जाने वाली दोनों ट्रेनाें का संचालन स्थगित रहेगा। इनके अलावा लंबी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनाें बनारस-ओखा, अमृतसर-मुम्बई फ्रंटियर मेल, राजधानी एक्सप्रेस, निजामुद्दीन-कोटा हॉलीडे एक्सप्रेस, जनशताब्दी, कामाख्या एक्सप्रेस व ब्लाॅक की अवधि के दाैरान गुजरने वाली सभी ट्रेनाें का संचालन भी एक से चार घंटे तक की देरी से होगा।

Share
Next Story

पायल के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एसडीएम को दिया ज्ञापन

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News