Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जयपुर/ अमित शाह ने कहा- अखलाक मर्डर और अवॉर्ड वापसी के बाद भी भाजपा जीती

Dainik Bhaskar | Sep 11, 2018, 05:09 PM IST
मोतीडूंगरी मंदिर में पहुंचे अमित शाह।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • राजस्थान में साल के आखिरी तक होंगे विधानसभा चुनाव
  • शाह ने कहा- हर बांग्लादेशी घुसपैठिएको देश से बाहर निकालेंगे

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 05:09 PM IST

जयपुर. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को चुनावी तैयारियों का जायजा लेने जयपुर पहुंचे। शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अखलाक मर्डर विवादऔर अवॉर्ड वापसी मुहिम के बावजूद भाजपा ने लोकसभा में जीत हासिल की। इस बार भी हम जीत हासिल करेंगे।

शाह ने कहा कि राजस्थान में भाजपा मजबूत है। पार्टी यहां अंगद के पांव की तरह जमी है, उसे कोई उखाड़ नहीं सकता। राहुल बाबा को सपने देखने का अधिकार है। हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ते हैं। कांग्रेस पार्टी का नेता कौन है? उनकी नीति क्या है?


कांग्रेस को वोट की चिंता: असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन(एनआरसी) के मुद्दे परशाह ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। कांग्रेस को वोट की चिंता है। देश की सुरक्षा भाजपा का कर्तव्य है। हम बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर निकालेंगे।

2015 में उठा था अखलाक मर्डर, अवॉर्ड वापसी का मुद्दा : अगस्त 2015 में कन्नड़ लेखक कलबुर्गी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इसके विरोध में देश के लेखकों और साहित्यकारों ने बढ़ती असिहुष्णता का मुद्दा उठाकर अवॉर्ड वापसी अभियान शुरू किया था।यूपी के दादरी में सितंबर 2015में घर में बीफ रखने के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर अखलाक नाम के युवक की हत्या कर दी थी। इस घटना का भी देशभर में विरोध किया गया।

एयरपोर्ट से मंदिर तक भाजपा ने निकाली रैली।
सूरज मैदान पहुंचे अमित शाह।