Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर: टैलेंट राउंड में फाइनलिस्ट ने दिखाया दमखम

Anant Aeron | Sep 12, 2018, 06:09 PM IST

इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर: टैलेंट राउंड में फाइनलिस्ट ने दिखाया दमखम

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

जयपुर. मन में कुछ बनने की चाहत लिए अपने पंखों के साथ उड़ान भरते स्टूडेंट ने आज दिल को छु लेने वाली परफॉर्मेंस से मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। मौका था इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के तहत बुधवार 12 सितम्बर टोंक रोड स्थित होटल क्लेरियन बेला कासा में टैलेंट राउंड का। आर्या ग्रुप द्वारा फ्यूजन ग्रुप के सहयोग से आयोजित इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के फिनाले में कुल 38 फाइनलिस्ट होंगे।

आज हुए टैलेंट राउंड के बारे में बात करते हुए अरविंद अग्रवाल और योगेश मिश्रा ने बताया कि आज स्टूडेंट्स ने अपनी विभिन्न कलाओं को प्रदर्शित किया। जिसमे सिंगिंग, डांसिंग, पेंटिंग, पोएट्री, एक्टिंग शामिल रहे।किसी ने देशभक्ति की भावना को मंच से लोगों तक पहुंचाया तो किसी ने सामाजिक संदेश देते हुए नाटक प्रस्तुत किया। फ्यूजन डांस के साथ साथ क्लासिकल डांस को फाइनलिस्ट ने इस मंच पर साकार किया। हर एक फाइनलिस्ट ने अपनी प्रतिभा को पूरे जोश के साथ पेश किया। इस मंच के माध्यम से अपने हासिल करने का मौका फाइनलिस्ट को मिल रहा है।

आज हुए टैलेंट राउंड में जज के रूप में आर्या ग्रुप के मेनेजिंग डायरेक्टर पूजा अग्रवाल, आर्चीज मिसेज इंडिया 2018 नित्या सिंह तंवर, मिसेज राजस्थान 2018 प्रीती मीना, मोनिका सिंगला, टीना कपूर और एक्टर अकबर खान शामिल रहे। फिनाले में फाइनलिस्ट 14 सितम्बर को डिजायनर संजय शर्मा और शालू अग्रवाल के कलेक्शन के शोकेस करेंगे. साथ ही और भी रंगारंग कार्यक्रम होंगे। कल दिनांक 13 सितम्बर को मेडिटेशन एक्सपर्ट एवं मंत्रग्य निर्मला सेवानी द्वारा फाइनलिस्ट को मेडिटेशन कराया जाएगा।