Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

नागौर / मोदी से लोकतंत्र को खतरा, राहुल सबको साथ लेकर चलेंगे : गहलोत

  • गहलोत नेराजसमंद से कांग्रेस प्रत्याशी देवकीनंदन गुर्जर काका के समर्थन में हुई सभा की
  • गहलोत ने कहा- मनमोहन सरकार के समय भाजपा ने मीडिया को सेट कर देश में घोटालों के झूठे आरोप देश भर में फैलाए

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 05:19 AM IST

डेगाना (नागौर).ये चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है। ये लोकतंत्र को बचाने की एक कवायद है। मोदी के नेतृत्व से लोकतंत्र को खतरा है, ऐसे में पूरे देश को एकजुट होकर इस चुनाव को तानाशाही व झूठ के खिलाफ लड़ाई के तौर पर लेना चाहिए। ये बात डेगाना में हुए कांग्रेस सम्मेलन व राजसमंद से कांग्रेस प्रत्याशी देवकीनंदन गुर्जर काका के समर्थन में हुई सभा के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही।

उन्होंने कहा कि पिछली मनमोहन सरकार के समय भाजपा ने मीडिया को सेट कर देश में टू जी, फोर जी और भी कई तरह के अरबों के घोटालों के झूठे आरोप देश भर में फैलाए। अन्ना और रामदेव को धरने पर बैठाया और उसी माहौल में लोग आ गए और मोदी ने सरकार बना ली।

अब जनता भी सोचे कि अगर ऐसे घोटाले हुए थे तो मोदी ने एक भी व्यक्ति को जेल क्यों नहीं भेजा। मनमोहन सरकार ने सूचना का अधिकार, शिक्षा का अधिकार, खाद्य सुरक्षा कानून व मनरेगा कानून दिए जो आज भी देश की ताकत बने हुए है, लेकिन मोदी ने सिर्फ टाइम खर्च किया है, देश को एक भी जनहित का कानून नहीं दे पाए। इससे बड़ा फेल्योर क्या होगा। गहलोत ने मारवाड़ी लहजे में कहा कि राजसमंद प्रत्याशी देवकीनंदन गुर्जर देशी आदमी है, जो अड़ी-बड़ी में काम आने वाले हैं। वो छोटे-मोटे काम के लिए भी चुनाव बाद आपके यहां सुलभ रहने वाले हैं।

किसी काम के लिए किसी अधिकारी को फोन करना हो या किसी विभाग से काम कराना हो काका आपके लिए हमेशा मौजूद रहेंगे, वो चुनाव बाद गायब होने वाले नेताओं में से नहीं है। इससे पूर्व थांवला के किसानों ने गहलोत को 151 किलो की माला पहनाई।

Share
Next Story

जयपुर / आज नामांकन का अंतिम दिन, अब माेदी-राहुल समेत बड़े चेहरे उतरेंगे चुनावी सभाओं में

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News