पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीडीएस छात्रा ने व्यापारी से बढ़ाई नजदीकियां, फिर दर्ज करा दी दुष्कर्म की रिपोर्ट; 5 लाख रु मांगे, गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
छात्रा ने बयान बदलने के लिए व्यापारी से 5 लाख रुपए मांगे थे। (फाइल फोटो)
  • छात्रा ने बाॅयफ्रेंड के साथ मिलकर रची साजिश, छात्रा का दोस्त फरार
  • छात्रा का बॉयफ्रेंड आईएएस अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है
Loading advertisement...
Open Dainik Bhaskar in...
Browser

जयपुर. व्यापारी से नजदीकियां बढ़ाकर रुपए ऐंठने और नहीं देने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराकर ब्लैकमेलिंग करने वाली बीडीएस की छात्रा काे महेश नगर थाना पुलिस ने बुधवार काे गिरफ्तार कर लिया। मामले में छात्रा का बाॅयफ्रेंड शक्तिसिंह फरार है। वह भी बीडीएस की पढ़ाई कर चुका है। शक्तिसिंह आईएएस का बेटा बताया जा रहा है। छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद पांच लाख रुपए मांगे और इसके लिए बाकायदा एग्रीमेंट भी कर लिया। 

महेश नगर थाना प्रभारी बालाराम ने बताया कि गिरफ्तार छात्रा प्रगति चाैधरी जयपुर में अजमेर राेड स्थित एक काॅलेज से बीडीएस की पढ़ाई कर रही है और रेवाड़ी की रहने वाली है। छात्रा ने महेश नगर थाने में गत वर्ष दस दिसंबर काे व्यापारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। व्यापारी ने भी छात्रा के खिलाफ एक्सटाेर्सन तथा धाेखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। 

बयान बदलने के लिए ~5 लाख का एग्रीमेंट
छात्रा ने व्यापारी के खिलाफ दस दिसंबर काे दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। इसके बाद छात्रा और उसके बाॅयफ्रेंड ने व्यापारी से पांच लाख रुपए में अपना बयान बदलने का समझाैता कर लिया। इसके लिए बाकायदा छात्रा ने एग्रीमेंट भी किया, जिसमें लिखा कि अगर व्यापारी छात्रा काे पांच लाख रुपए देता है ताे छात्रा मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान व्यापारी के पक्ष में देगी। पांच लाख रुपए में से ढाई लाख रुपए बयानाें से पूर्व तथा शेष राशि बयानाें के बाद दी जाएगी।

छात्रा ने ढाई लाख रु पहले ही ले लिए
छात्रा ने ढाई लाख रुपए एग्रीमेंट करने के दिन 16 दिसंबर काे ही ले लिए। साथ ही तय हुआ कि पांच लाख रुपए लेने के बाद छात्रा जांच अधिकारी के सामने भी प्रार्थना पत्र देगी कि दर्ज कराए गए मामले में किसी तरह की कारवाई नहीं चाहते। एग्रीमेंट के बाद छात्रा और उसका बाॅयफ्रेंड व्यापारी और उसकी पत्नी काे वाट्सएप कॉल कर रुपए मांगने लगे, जिसे पीड़ित ने दूसरे माेबाइल में रिकाॅर्ड कर लिया। साथ ही बाॅयफ्रेंड की ओर से रुपए मांगने का मैसेज भी व्यापारी काे भेजा गया। जांच के बाद पुलिस ने छात्रा काे गिरफ्तार कर काेर्ट में पेश किया, जहां से छात्रा काे जेल भेज दिया।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...