राजस्थान / प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर गहलोत-पायलट के समर्थकों को जमावड़ा, बेरिकेडिंग कर पुलिस बल तैनात

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर तैनात पुलिस अधिकारी

  • जयपुर में संसारचंद्र रोड पर है पार्टी का प्रदेश कार्यालय
  • सशस्त्र कमांडो के साथवज्र वाहन भी तैनात किया गया

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2018, 07:15 PM IST

जयपुर. प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस की सरकार बनना तय है। लेकिन सरकार के मुखिया यानी मुख्यमंत्री का चेहरा गुरुवार को भी तय नहीं हो सका। मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने के लिए एक तरफ सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुरुवार सुबह ही नई दिल्ली राहुल गांधी के आवास पर पहुंच गए।

वहीं, गहलोत और पायलट के समर्थकों का जमावड़ा राजधानी के संसारचंद्र रोड स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर इकट्‌ठा हो गया। वहीं, दोपहर कोव मुख्यमंत्री के लिए अशोक गहलोत का नाम तय होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों दिग्गज नेताओं के समर्थकों में सरगर्मियांबढ़ गई।

इससे किसी भी तरह की टकराव की स्थिति से निपटने और शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सशस्त्र पुलिस कमांडों तैनात कर दिया गया। यही नहीं, स्टेशन रोड व संसारचंद्र रोड की तरफ बेरिकेडिंग लगाकर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स लगा दी गई। खुद पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल मामले में मॉनिटरिंग करने लगे।

ड्रोन के जरिए निगरानी रखी गई। वहीं, नार्थ और वेस्ट जिले के ज्यादातर थानाप्रभारियों को पीसीसी, जयपुर एयरपोर्ट सहित अशोक गहलोत और सचिन पायलट के सरकारी बंगलों के बाहर तैनात कर दिया गया। ताकि समर्थकों को काबू में रखा जा सके।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाई गई बेरिकेडिंग
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर तैनात कमांडो पुलिस
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाई गई बेरिकेडिंग
Share
Next Story

राजस्थान / भाजपा संसदीय बोर्ड कल तय कर सकता है 40 नाम, कांग्रेस कमेटी ने 94 सीटों पर सिंगल नाम किए तय

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News