राजस्थान / नामांकन से पहले राज्यवर्धन ने किए मोतीडूंगरी गणेशजी के दर्शन

  • पत्नी के साथ भगवान का आशिर्वाद लेने मंदिर पहुंचे राठौड़
  • जयपुर ग्रामीण से भाजपा उम्मीदवार हैं राठौड़

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 11:51 AM IST

जयपुर.केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को जयुपर ग्रामीण सीट से नामांकन दाखिल किया। इस दौरानयोग गुरुबाबा रामदेव भी मौजूद रहे। नामांकन से पहले राज्यवर्धन नेपत्नी के साथ मोतीडूंगरी मंदिर के दर्शन किए। वह करीब एक घंटा मंदिर में रहे। भाजपा ने जयपुर ग्रामीण सीट सेराठौड़ को प्रत्याशी बनाया है। 2014 में उन्होंने इसी सीट पर जीत दर्ज की थी।

राज्यवर्धन के नामांकन में आने पर पूछे जाने पर बाबा रामदेव ने कहा, 'मैं आशीर्वाद देने आया हूं। मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्हें बहुमत से जिताकर संसद में भेजें।'बाबा ने जात-पात से उपर उठकर सभी से राज्यवर्धन को जिताने की अपील की। नामांकन के दौरान राज्वर्धन के बेटे भी पिता के साथ रहे। साथ ही,विधायक सतीश पूनिया, राव राजेंद्र सिंह, किरोड़ी लाल मीणाभी साथ रहे।

जयपुर ग्रामीण सीट पर राज्यवर्धन का मुकाबलाकांग्रेस प्रत्याशीकृष्णा पूनिया से है। दोनों ही खेल जगत सेहैं। पूनिया ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल कियाथा। 6 मई को जयपुर ग्रामीण संसदीय सीट पर होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने की प्रकिया 10 अप्रैल को शुरू हो गई थी जो 18 अप्रैल तक जारी रहेगा।

Share
Next Story

राजस्थान / भाजपा संसदीय बोर्ड कल तय कर सकता है 40 नाम, कांग्रेस कमेटी ने 94 सीटों पर सिंगल नाम किए तय

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News