Quiz banner
Loading advertisement...

बदमाशों ने जोधपुर-भोपाल ट्रेन में लूटपाट का प्रयास किया, रेलवे पुलिस बल पर फेंके पत्थर

2 वर्ष पहले
छबड़ा गुगौर रेलवे स्टेशन
  • आरपीएफ ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ा, बाकी फरार
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

शुभम निमोदिया/बारां. जिले के छबड़ा थाना इलाके में कोटा बीना रेल लाइन पर शनिवार देर रात को कुछ बदमाशों ने बदमाशों ने जोधपुर भोपाल ट्रेन में लूटपाट का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों को पकड़ने के दौरान रेलवे पुलिस दल पर भी पथराव कर दिया। इस बीच रेलवे पुलिस ने कोलिपुर कुंभराज थाना निवासी रूबन सिंह कंजर को धरदबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है।
 
जिसमें छबड़ा आरपीएफ चौकी इंचार्ज हंसराज मीणा सहित ट्रेन में गश्त कर रहे क्राइम ब्रांच कोटा के हेड कांस्टेबल रणवीर सिंह व कांस्टेबल भंवर सिंह घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
 
चौकी इंचार्ज हंसराज मीणा ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 1 बजे जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन छबडा गुगोर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। इस दौरान एमपी के कुछ बदमाशों ने ट्रेन मे घुसकर यात्रियों से लूटपाट का प्रयास किया।
 
क्षेत्र में आये दिन बदमाश लूटपाट जैसी घटनाओं को  देने का प्रयास कर रहे हें। कुछ दिन पहले भी बदमाशों ने जोधपुर-भोपाल ट्रैन मे वारदात की थी। दो दिन पहले दयोदय एक्सप्रेस में वारदात की थी। ऐसे में इन बदमाशो को पकड़ने के लिए प्रभावी गश्त की जा रही थी।
 
क्राइम ब्रांच कोटा की टीम शनिवार को जोधपुर-भोपाल ट्रेन में स्कोर्टिंग कर रही थी। इस दौरान लूट का प्रयास करने के दौरान  बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। तभी बदमाशों ने सुरक्षा बल टीम पर हमला कर दिया।
 
इस दौरान पुलिस ने आरोपी रूबन सिंह कंजर को पकड़ लिया। जिसे कोटा जीआपी को सौंप दिया। सूत्रों का कहना है कि इससे पूर्व यह दयोदय एक्सप्रेस में भी लूट की वारदात कर चुके है। आरोपी से पूछताछ कर इसके अन्य साथियों की पहचान की जा रही हैं। बारां आरपीएफ सीआई आदित्य निगम ने भी मौका ए वारदात का दौरा किया।
 


 
 
 

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...