राजस्थान / हाउसफुल 4 की प्रमोशन एक्स्प्रेस ट्रेन कोटा पहुंची, एक भी एक्टर नहीं आया बाहर; फैन्स हुए नाराज

बड़ी संख्या में लोग स्टार्स से मिलने कोटा स्टेशन पर पहुंचे थे।

  • मुंबई से दिल्ली के बीच आठ डिब्बों की विशेष ट्रेन बुधवार को3.15 बजे रवाना हुई थी
  • ट्रेन में एक पेंट्रीकार, दो एसएलआर व पांच यात्री कोच हैं

Dainik Bhaskar

Oct 17, 2019, 12:15 PM IST

कोटा. हाउसफुल-4 फिल्म का ट्रेन से प्रमोशन किया जा रहा है। विशेष ट्रेन मुंबई से दिल्ली के बीच चलाई जा रही है। ट्रेन में अभिनेता अक्षय कुमार सहित फिल्म के अन्य कलाकार सवार हैं। विशेष ट्रेन गुरुवार तड़के 5.48 बजे कोटा पहुंचीं, लेकिन अक्षय के फैन को निराशा ही हाथ लगी। यहां करीब 15 मिनट का स्टॉप था, लेकिन ट्रेन 2 मिनट ही रुकी।कोई एक्टर ट्रेन से बाहर नहीं निकला। लगभग 5.50 बजे ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

इस दौरान स्टेशन पर पहुंच कुछ फैन्स का कहना था कि वे डेढ़ घंटे पहले यहां पहुंच गए थे। भीड़ के बीच अक्षय कुमार की एक झलक देखने के लिए बेताब थे। लेकिन वो बाहर ही नहीं आए। हम बहुत निराश हुए हैं।

मुंबई से दिल्ली के बीच आठ डिब्बों की विशेष ट्रेन बुधवार को3.15 बजे रवाना हुई थी। ट्रेन में एक पेंट्रीकार, दो एसएलआर व पांच यात्री कोच हैं। ट्रेन में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार सहित अन्य कलाकारों के सवार होने को देखते हुए कोटा के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त विजय प्रकाश पंडित ने रेलवे सुरक्षा बल स्टाफ को निर्देश जारी किए थे। जीआरपी, भीमगंजमंडी, रेलवे कॉलोनी सहित शहर की पुलिस भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए गए थे।। साथ ही प्लेटफार्म पर अनाधिकृत व्यक्तियों का प्रवेश नहीं हो, इसके लिए टिकट चैकिंग स्टाफ का भी सहयोग लिया गया था।

Share
Next Story

राजस्थान / सभापति के घर पर जूतों की माला लटकाई, 2 घंटे बाद सफाईकर्मियों के जाने पर बाहर निकले सभापति

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News