अपराध / घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने किया अपहरण

घटनास्थल पर खड़ी क्षतिग्रस्त कार, जिसमें सवार थी दुल्हन

  • सीकर जिले के धोद थाना इलाके के नागवा गांव की घटना
  • दुल्हन के परिजनों व समाज में आक्रोश, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 02:35 PM IST

सीकर. विदाई के बादमायके सेससुराल जा रही विवाहिता को बीच रास्ते में बदमाशों ने अपहरण कर लिया। जिस इनोवा कार में दुल्हन सवार थी। बदमाशों ने उसमें तोड़फोड़ की और फिर दुल्हन को उठाकर भाग निकले। वारदात के बाद वर-वधू पक्ष के साथ हीस्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश है। बुधवार को घटनासीकर के धोद इलाके के नागवा गांव में हुई। मामले में पड़ौसी युवक अंकित सेवदा पर संदेह जताया जा रहा है। वह भी गायब है। पुलिस की एक टीम अंकित व उसके परिजनों की तलाश कर रही है। वहीं, दो टीमें गाजियाबाद व जयपुर भेजी गई है।

ससुराल में पैर भी नहीं रख सकी दुल्हन और चार किलोमीटर पहले हो गया अपहरण

  1. जानकारी के मुताबिक, धोद तहसील के नागवा गांव में रहने वाले गिरधारी सिंह की दो बेटियों सोनू कंवर और हंसा कंवर की शादी मोरडूंगा गांव निवासी भंवर सिंह और राजेंद्र सिंह के साथ मंगलवार को हुई। बुधवार को फेरों की रस्म पूरी होने के बाद बाराती अपने गांव के लिए रवाना हो गए।

  2. इसके कुछ देर बाद दोनों दुल्हनें एक इनोवा कार में अपने दुल्हे के साथ ससुराल के लिए रवाना हुई। मोरडूंगा गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्शपुरा स्टैंड के पास डंडे व सरियों से लैस बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से इनोवा कार को घेर लिया और लाठी-सरियों से जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

  3. एकाएक हुए हमले से गाड़ी में बैठे दूल्हा-दुल्हन सहम उठे। इसके बाद बदमाशों ने हथियारों के बल पर छोटी बहन हंसा का अपहरण कर लिया। उसे जबरन अपनी गाड़ी में डालकर फरार हो गए।घटना के बाद हंसा की बहन सोनू कंवर और उसके पति ने परिजनों को सूचना दी।

  4. सूचना मिलने पर सीकर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई। धोद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया। कुछ युवकों पर शक जताया गया है। वहीं, स्थानीय राजपूत समाज के नेताओं ने जल्द ही दुल्हन को बरामद कर अपहरणकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग की है।

घटनास्थल पर खड़ी क्षतिग्रस्त कार, जिसमें सवार थी दुल्हन
कार में तोड़फोड़ के बाद टूटे पड़े डंडे
कार में टूटी पड़े वर वधू के नाम के पोस्टर
Share
Next Story

झुंझुन / आतंकियों पर गोलियां बरसाते रहे राजेंद्र, तीसरे हमले में गर्दन में गोली लगने से हुए थे शहीद

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News