Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

राजस्थान/ बोलेरो की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार युवकों की मौत, 3 घायल

Dainik Bhaskar | Feb 20, 2019, 01:00 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 01:00 PM IST

धरियावद. धरियावद से तीन किलोमीटर दूर एसार पेट्रोल पंप समीप के पास एक बोलेरो ने सामने से आ रही दो बाइक को टक्कर मार दी। जिससे इस पर सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और 5 घायल हो गए। जिन्हें धरियावद हॉस्पिटल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कर 4 गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर किया, जिनमें से दो ने रास्तें में ही दम तोड़ दिया। अन्य दो घायलों का उपचार जारी है। घटना के तहत बोलेरो भी पलटी खा गई। बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया।

घटना मंगलवार देर शाम 7 बजे की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एक मृतक एक युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि भोजपुर पंचायत क्षेत्र के लोग दो बाइक पर बेणेश्वर मेला देख कर वापस घर आ रहे थे।

एसआई तेजकरण चारण ने बताया कि हादसे में सीता पत्नी केसिया मीणा निवासी पायरा और एक अन्य युवक की मृत्यु हो गई। इसकी पहचान नहीं हो पाई। साथ ही केसू पुत्र नाथू मीणा निवासी मोटावड़ला मुणिया, केसू पुत्र गौतमा मीणा निवासी मोटावड़ला, शंकर पुत्र नाथू मीणा निवासी मोटावड़ला, भैरकी मीणा गंभीर घायल हो गए।

केसू और भैरकी ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। दो घायलों का एमबी अस्पताल में उपचार जारी है। साथ ही रामलाल पुत्र सेनाराम मीणा निवासी ओडाफला, देवली पत्नी रामलाल निवासी ओडाफला, पवन पुत्र राजकुमार स्वामी निवासी सीकर हाल मुकाम धरियावद को चोटें आई है। जिनका प्राथमिक उपचार किया गया। दोनों मृतकों के शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया गया तथा उपखंड अधिकारी ने मृतक के परिजनों को शीघ्र सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस ने बोलेरो व बाइक जब्त कर मामला दर्ज किया। बोलेरो के चालक व मालिक का पता किया जा रहा है। बोलेरो गाड़ी नंबर आर जे 27 यूए 8664 की थी। जो धरियावद क्षेत्र की होना सामने आ रहा है तथा गाड़ी के कागज के माध्यम से मालिक का पता किया जा रहा है।