Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

23 Oct 2018: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा मेष राशि वालों का दिन

Aries Horoscope Today (Aaj ka Mesh Rashifal): जानें आज 23 Oct 2018 को किन मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा और किन मामलों में संभलकर रहने की है जरुरत

जीवनमंत्र डेस्क | Oct 23, 2018, 03:20 AM IST
आज का मेष राशिफल (23 Oct 2018) | Aaj ka Mesh rashifal: मेष राशि वाले आप अक्सर अन्य लोगों की सलाह नहीं मानते हैं और आप जो सोचते हैं वही करना चाहेंगे। इसके कारण आप आज कुछ मामलों में परेशान भी हो सकते हैं, इसलिए आज आपको संभलकर चलना होगा। आज आपके जीवन में क्या अच्छा हो सकता है और लव, हेल्थ और करियर के क्षेत्र में कैसा रहेगा आपका दिन पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर

पॉजिटिव  एक काम निपटने के बाद ही दूसरे काम में हाथ डालें। जो काम आपकी नजर में निपट गया हो, उसे भी एक और बार जांच लें। लोग आप से निजी मामलों को लेकर सलाह ले सकते हैं। नकारात्मक विचार भी मन में न आने दें। उनका सीधा असर आपके प्यार और परिवार पर पड़ सकता है। कहीं भी उलझने से खुद को बचाएं।

नेगेटिव  किसी खास काम में कोई गलती भी हो सकती है। खर्चा बढ़ सकता है। आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक नहीं है, लेकिन आज आप दूसरों के निर्देश मानने से परेशान हो सकते हैं। ज्यादा आक्रामक न हों, वरना विवाद भी हो सकता है। सावधान रहें। कोई फैसला अपनी कल्पना के आधार पर न करें तो ही अच्छा है।

जानिए मेष राशि वाले क्या करें और क्या नहीं आज अपने खाने में धनिए का उपयोग करें।लव पार्टनर के साथ समय बिताएंगे तो दिन कुछ अच्छा रहेगा। पार्टनर कहीं घूमने जा सकते हैं।करियर आमदनी में बढ़ोत्तरी के योग हैं। खर्चा भी बढ़ सकता है। आलस्य और थकान भी महसूस करेंगे।

हेल्थ सेहत पर ध्यान दें। पेट संबंधित बीमारियां हो सकती है। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें