Kark Rashi: जानिए कर्क राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 22 Jan 2019 को

Cancer Horoscope Today, 22 Jan 2019 (Aaj ka Kark Rashifal): आज के गृह नक्षत्रों से जानिए कर्क राशि वालों के जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव

जीवनमंत्र डेस्क

Jan 22, 2019, 12:50 AM IST
22 Jan 2019, कर्क राशिफल | Aaj ka Kark rashifal: कर्क राशि वालों आपकी राशि का स्वामी चंद्रमा है और उसकी कलाओं की तरह ही आपका मूड भी जल्दी-जल्दी बदलता रहता है। इसलिए आज आपको इस मामले में सावधान रहना होगा। आज कैसी है सूर्य चंद्रमा की स्थिति, किन मामलों में आपको सफलता मिल सकती है और किन मामलों में आपको संभलकर रहने की जरुरत है पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव किसी दोस्त के साथ पार्टनरशिप में पैसा कमाने का मौका मिल सकता है। पार्टनरशिप या रिश्तों को लेकर आपके मन में किसी तरह की चिंता है, तो उसका समाधान मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार के सदस्यों के साथ एक सकारात्मक और नई पहल करने का भी मौका मिल सकता है।

नेगेटिव उतारचढ़ाव भरा दिन रहेगा। अपनी बात मनवाने के लिए पार्टनर पर दबाव न डालें। किसी मामले को लेकर कन्फ्यूजन भी हो सकता है। शारीरिक तौर पर आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं। खर्चों और संबंधों को लेकर मन में दबाव रह सकता है। जल्दबाजी और हड़बड़ी में आपके काम बिगड़ सकते हैं।सावधान रहें। बिना सोचे समझे कोई कदम न उठाएं। कोई आपके काम में कमी निकाल सकता है। आपको कमजोरी भी महसूस होगी। कोई बड़ा फैसला टाल दें।

जानिए कर्क राशि वाले क्या करें और क्या नहींसौंफ गलाकर खाएं।

लव कर्क राशि के प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन भी अच्छा रहेगा।नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा कर्क राशि वालों का दिनबिजनेस में कोई रिस्क न लें। पैसा उधार देने से बचें। स्टूडेंट्स परेशान हो सकते हैं।हेल्थथकान और आलस्य बढ़ेगा। पुराने रोग आपको परेशान करेंगे।

Share

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News