23 Oct 2018: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा कर्क राशि वालों का दिन

Cancer Horoscope Today (Aaj ka Kark Rashifal): जानें आज 23 Oct 2018 को किन मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा और किन मामलों में संभलकर रहने की है जरुरत

जीवनमंत्र डेस्क

Oct 23, 2018, 03:20 AM IST
कर्क राशि, 23 Oct 2018 | Aaj ka Kark rashifal: कर्क राशि वालों आप नौकरी और बिजनेस पर अपने मूड को हावी होने से रोकें। इसके अलावा आप नाटकिय और तेज तर्रार स्वभाव की मदद से कुछ खास काम तो कर लेंगे लेकिन इसी कारण आपकी उलझनें भी बढ़ सकती हैं। आपको संभलकर भी रहना होगा। आज धन लाभ के योग हैं या नहीं और किन मामलों में आपको संभलकर रहने की आवश्यकता है पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव नौकरी संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। चंद्रमा गोचर कुंडली के भाग्य भाव में रहेगा। थोड़ीसी कोशिश से आपका पद या वेतन बढ़ सकता है। नौकरी और करियर के मामले में अप्रत्याशित अवसर मिल सकते हैं। सूचना,मीडिया,कम्प्यूटर क्षेत्र के लोगों को नई नौकरी का मौका मिल सकता है। पैसों से जुड़े किसी मामले को लेकर किसी व्यक्ति से बहुत रोचक मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी को अचानक किसी ऐसे निवेश का फायदा मिल सकता है,जिसके बारे में आपको शायद ही कुछ याद हो। प्रेमी या जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा। आने वाले दिन में सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे।नेगेटिव कुछ लोगों के साथ हल्का विवाद होने के योग बन रहे हैं। आप कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो सकते हैं। किसी के साथ बात भी बिगड़ सकती है। अनजान लोगों से सावधान रहें। कामकाज में बहुत ज्यादा उतावलापन दिखाने या जल्दबाजी करने से उल्टा नुकसान हो सकता है।

जानिए कर्क राशि वाले क्या करें और क्या नहींआलू में हल्दी डालकर गाय को खिलाएं।

लवप्रेमियों के लिए दिन शुभ नहीं है। पार्टनर से भी अनबन हो सकती है। आपके मूड से पार्टनर का भी मूड़ खराब हो सकता है।

करियरसरकारी कर्मचारियों के लिए दिन शुभ रहेगा। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। कुछ स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा।

हेल्थपेट संबंधी रोग होने की संभावनाएं हैं। मसालेदार भोजन से बचें। चोट से बचें।

Share

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News