Mithun Rashi: जानिए मिथुन राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 21 Jan 2019 को

Gemini Horoscope Today, 21 Jan 2019 (Aaj ka Mithun Rashifal): आज के गृह नक्षत्रों से जानिए मिथुन राशि वालों के जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव

जीवनमंत्र डेस्क

Jan 21, 2019, 12:50 AM IST
मिथुन राशिफल, 21 Jan 2019 | Aaj ka Mithun rashifal: मिथुन राशि वालों आपको बातचीत से लोगों को प्रभावित करना अच्छा लगता है, इसलिए आज आप अपनी इस आदत का फायदा उठाने की कोशिश करें, लेकिन सोच-समझकर ही कुछ बोलें बिना सोचे बोलने से आपको इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। आज आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी, नौकरी, बिजनेस और करियर क्षेत्र में कैसा रहेगा आज का दिन पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव करियर को लेकर नया आइडिया आ सकता है जो आपके लिए कारगर रहेगा। आप कुछ खास फैसले भी ले सकते हैं। मीठा बोलकर आप अपने काम करवा लेंगे। करियर और निजी जीवन आपके लिए बड़ा मुद्दा बन सकता है। नई नौकरी के लिए कोशिश करनी होगी। प्रेमी, जीवनसाथी या परिवार के किसीअन्यखास सदस्य के कामकाज या रहने की जगह में बदलाव होने की संभावना है। इस सिलसिले में काफी मंथन और बातचीत होगी। बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आज आपाके मिल सकता है। परिवार में खुशी का मौका मिल सकता है।

नेगेटिव नौकरों पर ज्यादा भरोसा करना आपके लिए ठीक नहीं है। फालतू चिंता मन में न रखें। करियर से जुड़ी किसी बात को लेकर जीवनसाथी से मतभेद होने के योग बन रहे हैं। आज काम का बोझ भी बढ़ सकता है। पारिवारिक मामलों के कारण परेशानी हो सकती है।

जानिए मिथुन राशि वाले क्या करें और क्या नहींमंदिर में बताशे चढ़ाएं।लवआज अपने पार्टनर के साथ आपको संयम से रहना होगा। लव लाइफ में प्रेमी के साथ किसी भी तरह की जबरदस्ती न करें।नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा मिथुन राशि वालों का दिनकार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता मिलने के योग हैं। कानूनी विषयों से जुड़े छात्रों को सफलता मिल सकती है।हेल्थपाचन शक्ति गड़बड़ा सकती है। पुराना रोग भी आपकी परेशानी बढ़ा सकता है।

Share

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News