Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

17 Oct 2018: कुछ ऐसी रहेगी आज सिंह राशि वालों की लव लाइफ, जानें आज क्या अच्छा हो सकता है आपके साथ

Leo Horoscope Today, (Aaj ka Singh rashifal): आज सिंह वालों को कौन सा गृह देगा राहत क्या कहते हैं आपके सितारे

जीवनमंत्र डेस्क | Oct 17, 2018, 03:20 AM IST
सिंह राशि, 17 Oct 2018 | Aaj ka Singh rashifal: सिंह राशि वालों आज आप मेहनत करने से नहीं डरेंगे लेकिन आपको कामकाज में तारीफ या सराहना मिलेगी तो आप ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। आज आपकी राशि में क्या है बुध, शुक्र और शनि गृह की स्थिति, धन लाभ के योग है या नहीं पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव   आज आपका जोश भी चरम पर हो सकता है। नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं। रोमांस और प्यार के मामले में दिन ठीकठीक ही रहेगा। आज आप संबंधों का महत्व समझेंगे। रिश्तों से जुड़े कई पहलू आपके लिए खास हो सकते हैं। आज आप ऐसे कई काम निपटा सकते हैं, जिनकी अनदेखी आप काफी समय से करते आ रहे हैं। अचानक सामने आने वाले कामों के लिए खुद को पहले से तैयार कर लें।  

नेगेटिव  आज आप पर जिम्मेदारियों का एक्स्ट्रा बोझ आ सकता है। आपको सावधान भी रहना होगा। कुछ गलत न हो जाए। जोशजोश में होश न खोएं। आज कोई छोटी गलतफहमी भी होने की संभावना बन रही है। किसी छोटीसी बात से आपकी परेशानी बढ़ भी सकती है। परिवार में विवाद के भी योग बन रहे हैं। दिनभर कुछ ऐसे लोग मिल सकते हैं जो आपसे काम निकलवाना चाहते हैं।

जानिए सिंह राशि वाले क्या करें और क्या नहीं ऑफिस या घर में पीले फूल की पत्तियों से सजावट करें।

लव लव पार्टनर से धन लाभ होगा। पार्टनर आपकी भावनाओं और इरादों को समझेगा।नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा सिंह राशि वालों का दिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। कार्यस्थल पर विवाद होने की संभावना है। स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल रहेगा। मकर राशि के कुछ लोग जॉब बदलने का विचार भी बना सकते हैं।हेल्थ मानसिक तनाव रहेगा। चोट या कट लग सकता है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें