Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

23 Oct 2018: कुछ ऐसी रहेगी आज वृष राशि वालों की लव लाइफ, जानें आज क्या अच्छा हो सकता है आपके साथ

Taurus Horoscope Today, (Aaj ka Vrishabha rashifal): आज वृष वालों को कौन सा गृह देगा राहत क्या कहते हैं आपके सितारे

जीवनमंत्र डेस्क | Oct 23, 2018, 03:20 AM IST
वृष राशिफल, 23 Oct 2018 | Aaj ka Vrishabha rashifal: वृष राशि वालों आज आप आलसीपन के कारण आप कुछ काम अधूरे भी छोड़ सकते हैं। आज आपको अपने जिद्दी स्वभाव पर कंट्रोल करने की कोशिश करने की आवश्यकता है, आप कोई भी काम पक्षपातपूर्ण तरीके से न करें। आज 23 Oct 2018 को आपके जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव  चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि के लिए ठीक रहेगी। आपको किए गए कामों का पूरा फायदा मिल सकता है। आप शांत होकर विचार करें और अपने काम पर कॉन्सन्ट्रेट करें। कुछ लोग और कुछ बातें एकसाथ आपके सामने आ सकते हैं। इससे आप हैरान भी हो सकते हैं। आपको मिलने वाले ज्यादातर समाचार अच्छे होंगे। साथ काम करने वालों से आप ज्यादा ही बातें करेंगे। आपके मन में जो भी शिकायतें हैं, उन्हें आप खुद तक ही रखें और अपने काम पर ध्यान दें। आप घर से ही कोई काम या बिजनेस शुरू करने के बारे में विचार करेंगे। 

नेगेटिव  आज आप अनमने हो सकते हैं। कॉन्फिडेंस की कमी और सुस्ती भी महसूस हो सकती है। जो काम आज हो सकता हो,उसे कल पर न टालें। सुस्ती और थकान भी महसूस हो सकती है। इसके कारण आप किसी महत्वपूर्ण बात की अनदेखी भी कर सकते हैं। फालतू रुकावटों और परेशानियों से प्रभावित हो सकते हैं। इस वजह से कुछ काम भी अधूरे रहेंगे।

जानिए वृष राशि वाले क्या करें और क्या नहीं परफ्यूम या डियो यूज न करें।

लव पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। पार्टनर बहुत भावुक हो सकता है। पार्टनर से बोलचाल बंद है तो उसको न छेड़ें। 

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा वृष राशि वालों का दिनबिजनेस में विवाद की स्थिति बन सकती है। नई योजनाओं से भी फायदा हो सकता है। मेहनत के अनुसार नतीजे मिल सकते हैं। स्टूडेंट्स थोड़े परेशान हो सकते हैं। 

हेल्थ आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें