Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

एशिया कप: मयंक का चयन नहीं होने पर नाराज हुए हरभजन, पूछा-क्या हर खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम हैं?

DainikBhaskar.com | Sep 06, 2018, 12:17 PM IST

मयंक ने इस साल घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे ज्यादा 723 रन बनाए थे

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मयंक एक घरेलू क्रिकेट सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी उन्होंने 2017-18 सीजन में रिकॉर्डतोड़ 2,141 (सभी फॉर्मेट) रन बनाए थे

खेल डेस्क. क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बुधवार को बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने एक बल्लेबाज को लगातार नजरअंदाज किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। हरभजन ने पूछा कि क्या अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम हैं?
हरभजन ने टीम इंडिया के चयन के बाद ट्वीट किया, "इस टीम में (एशिया कप) मयंक अग्रवाल कहां हैं? इतने सारे रन बनाने के बाद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। मुझे लगता है कि अगल-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम हैं।

मयंक टीम में आने से एक कदम दूर: मयंक के चयन पर एमएसके प्रसाद ने कहा था, वह पिछले 10-12 महीनों से लगातार रन बना रहा है। वह टीम में आने से सिर्फ एक कदम दूर है। घरेलू क्रिकेट में उसने तीनों फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन किया है। मयंक ने फरवरी 2018 में घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे ज्यादा 723 रन बनाए थे।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम:रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन( उपकप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद।