इंग्लिश प्रीमियर लीग / मैनचेस्टर यूनाइटेड की सीजन में पहली हार; लिवरपूल ने आर्सेनल पर जीत दर्ज की, सालाह के 2 गोल

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पॉल पोग्बा और लिवरपूल के मोहम्मद सालाह।

  • मैनचेस्टर को क्रिस्टल पैलेस ने 2-1 से हराया; उसने चेल्सी को 4-0 से हराया था, वोल्व्स के खिलाफ मैच ड्रॉ रहा था
  • लिवरपूल के लिए मोहम्मद सालाह ने दो किए, टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंची

Dainik Bhaskar

Aug 25, 2019, 10:45 AM IST

खेल डेस्क. इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसके तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। शनिवार को खेले गए मुकाबले में क्रिस्टल पैलेस ने उसे 2-1 से हरा दिया। मैनचेस्टर पहले मैच में चेल्सी को 4-0 से हराया था। दूसरे मुकाबला वोल्व्स के खिलाफ 1-1 की बराबरी छूटा था। मैनचेस्टर के लिए डेनियल जेम्स ने 89वें मिनट में गोल किया। क्रिस्टल के लिए जॉर्डन एयू (32वें मिनट) और पैट्रिक वान ने (90+3वें मिनट) गोल किया। मैनचेस्टर इस हार के बाद अंक तालिका में 5वें स्थान है। क्रिस्टल की ये पहली जीत है। वह 10वें स्थान पहुंच गया।

लिवरपूल ने आर्सेनल के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की। उसने 3-1 से मैच अपने नाम किया। लिवरपूल के लिए जोएल मातिप ने 41वें मिनट में पहला गोल किया। हाफटाइम के बाद मोहम्मद सालाह ने पेनल्टी पर 49वें मिनट में गोल किया। इसके बाद उन्होंने 58वें मिनट में दूसरा गोल किया। आर्सेनल के लिए लुकास टोरिएरा डी पास्कुआ ने 85वें मिनट में इकलौता गोल किया। अंक तालिका में लिवरपूल पहले स्थान पर है। वहीं, आर्सेनल की टीम दूसरे स्थान पर है।

चेल्सी ने सीजन में पहली जीत दर्ज की
शनिवार को खेले गए अन्य मैचों में एस्टन विला ने एवर्टन को 2-0, चेल्सी ने नॉरविच सिटी को 3-2, साउथम्पटन ने ब्राइटन को 2-0, वेस्ट हैम ने वेटफोर्ड को 3-1, लिसेस्टर सिटी ने शेफ यूनाइटेड को 2-1से हरा दिया। चेल्सी ने सीजन में पहली जीत दर्ज की। वह मैच हार गया था। दूसरा मुकाबला ड्रॉ रहा था।

अंक तालिका में टॉप-5 टीमें

टीम मैच अंक
लिवरपूल 3 9
आर्सेनल 3 6
लिसेस्टर सिटी 3 5
मैनचेस्टर सिटी 2 4
मैनचेस्टर यूनाइटेड 3 4

Share
Next Story

बास्केटबॉल / अमेरिका की टीम 13 साल और 78 मैच बाद हारी; नंबर-1 टीम को वर्ल्ड नंबर-11 ऑस्ट्रेलिया ने हराया

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News