Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

फुटबॉल/ स्प्रिंटर उसेन बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया के क्लब से मिला जुड़ने का ऑफर

  • बोल्ट आस्ट्रेलिया में सेंट्रल कोस्ट मरिनर्स क्लब के साथ ट्रायल पर
  • इसी क्लब ने दिया यह ऑफर, मरिनर्स के लिए कर चुके हैं दो गोल

Dainik Bhaskar | Oct 22, 2018, 02:11 PM IST

कैनबरा. पूर्व ओलिंपिक स्प्रिंटर उसेन बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया के एक फुटबॉल क्लब से जुड़ने का ऑफर मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोल्ट को सेंट्रल कोस्ट मरिनर्स सॉकर क्लब ने यह ऑफर दिया है। बोल्ट इसी क्लब के साथ ट्रॉयल पर भी हैं। उन्होंने क्लब के लिए पहले मैच में दो गोल किए थे। उनके इस प्रदर्शन को देखकर टीम प्रबंधन ने यह ऑफर दिया है।

माल्टा के क्लब वेलेटा एफसी ने भी दिया था ऑफर

  1. कोस्ट मरिनर्स से पहले बोल्ट को माल्टा के क्लब वेलेटा एफसी ने भी दो साल तक टीम से जुड़ने का ऑफर दिया था। हांलाकि, बोल्ट ने उनके इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में ही रहकर पेशेवर फुटबॉलर बनने का निर्णय लिया है।

  2. बोल्ट के एजेंट रिकी सिम्स ने कोस्ट मरिनर्स से मिले ऑफर की बात को स्वीकारा है। सिम्स ने वेलेटा एफसी के ऑफर को ठुकराने की बात बताई थी। इससे पहले कोस्ट मरिनर्स के कोच माइक मुल्वे ने बोल्ट को मिले ऑफर से इनकार कर दिया था।

  3. बोल्ट ने फुटबॉल में करियर बनाने के लिए जर्मनी, दक्षिण अफ्रीका और नार्वे जैसे बड़े क्लबों के साथ अभ्यास किया, लेकिन उन्हें पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर इनसे कोई फायदा नहीं मिला। उन्होंने ओलिपिंक में आठ और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 11 स्वर्ण पदक जीते हैं।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें