पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL KKR Vs RCB:जीत के बाद कोहली बोले- पिच देखकर सिराज से बॉलिंग कराई ; मॉर्गन ने कहा- पहले गेंदबाजी करना चाहिए थी

दुबईएक महीने पहले
बुधवार रात आईपीएल-13 के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। केकेआर ने सिर्फ 85 रन का टारगेट दिया। इसे बेंगलुरु ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बेंगलुरु के विराट कोहली ने 17 गेंद पर 18 रन बनाए।
No ad for you

आईपीएल-13 के एक मैच में बुधवार रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने केकेआर को आठ विकेट से हरा दिया। जीत के बाद बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा- हमने नई गेंद की जिम्मेदारी क्रिस मॉरिस के साथ वॉशिंगटन सुंदर को सौंपने का प्लान बनाया था। विकेट सूखा देखकर सिराज को बॉलिंग दी।

कोहली ने कहा "हमारी रणनीति सुंदर और मॉरिस के साथ गेंदबाजी की शुरुआत करने की थी। लेकिन, फिर हमने मॉरिस के साथ मोहम्मद सिराज को गेंद सौंपने का फैसला किया। मैनेजमेंट ने एक सिस्टम बनाया है, जिसमें सही तरह से रणनीति बनाई जाती है। हमारे पास प्लान-ए, प्लान बी और प्लान-सी रहते हैं।"

सिराज ने 8 रन देकर 3 विकेट लिए

सिराज ने 4 ओवर में आठ रन देकर 3 विकेट लिए। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में केकेआर के ओपनर राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा के दो लगातार गेंदों पर विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। सुंदर ने 4 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट लिया।

कोहली ने कहा- सिराज ने कड़ी मेहनत की है

सिराज की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, "पिछला साल सिराज के लिए मुश्किल रहा था। इस साल उन्होंने काफी मेहनत की और प्रैक्टिस के दौरान कोच से बातचीत कर अपनी कमियों को दूर किया। जिसका परिणाम है कि वह बेहतर गेंदबाजी कर रहे हैं। लेकिन हम चाहते हैं वह आगे भी इसी तरह से मेहनत करें और बेहतर गेंदबाजी करें।"

मॉर्गन बोले- पहले बल्लेबाजी करने का फैसला गलत

मैच के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने माना कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना गलत साबित हुआ। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत बल्लेबाजी से हुई। हमने जितनी जल्दी चार-पांच विकेट गवां दिए थे, वो निराशाजनक था। बेंगलुरु ने अच्छी गेंदबाजी की। पिच की स्थितियों को देखकर हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।"
रसेल और नरेन की कमी खली

मॉर्गन ने आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को लेकर कहा, "उम्मीद है कि रसेल और नरेन फिट होंगे और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। वे काफी प्रतिभावान और बेहतर ऑलराउंडर हैं। ऐसे में उनका टीम में न होना निराशाजनक है।

No ad for you

IPL 2020 की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.