Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

आणंद/ विराट कोहली अगर ऐसे ही फॉर्म में बने रहे तो पांच साल में सचिन के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे: एलन बाॅर्डर

Dainik Bhaskar | Jan 18, 2019, 10:15 AM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान बोले-वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत प्रबल दावेदार है

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2019, 10:15 AM IST

आणंद.आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर भी विराट कोहली के समर्थनमें उतरे हैं। उन्होंने कहा-भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने फॉर्म को ऐसे ही बनाए रखें तो पांच साल में सचिन के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

यह भीकहा कि अगले वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत प्रबल दावेदार है।पूर्व क्रिकेटर बॉर्डरगुजरात केआणंद के मोगरी अनुपम मिशन की दो दिनों की मुलाकात पर आए हैं।

एलन बॉर्डर ने कहा कि अगले वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका प्रबल दावेदार हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में भारत की जीत पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य कप्तान विराट कोहली के हाथ में सुरक्षित है। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर जशप्रीत बुमराह की भी उन्होंने खूब प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के क्लब क्रिकेट में स्लेजिंग सामान्य बात है, पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपनी सीमा अच्छी तरह से जानते हैं। इसीलिए वे मैदान पर आक्रामक होकर क्रिकेट खेलने उतरते हैं। भारतीय टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत इस मामले में (स्लेजिंग) में काफी होशियार हैं।

एलिकॉन क्रिकेट अकादमी के बच्चों से मिले
एलिकॉन ग्राउंड में एलिकॉन क्रिकेट अकादमी के बच्चों के साथ बातचीत करते हुए एलन बॉर्डर ने कहा कि जशप्रीत बुमराह, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली को अपना आदर्श मानकर आगे बढ़ना चाहिए। क्रिकेट खेलते समय कोच के गए निर्देश को मानकर उसी अनुरूप रणनीति बनानी चाहिए।

बॉर्डर ने कहा-भारत जैसा आध्यात्मिक अनुभव पूरी दुनिया में कहीं नहीं हुआ
एलन बॉर्डर ने तीन साल पहले सिडनी में अनुपम मिशन की आध्यात्मिक प्रवृत्तियों को देखकर प्रभावित हुए थे। जशभाई के आमंत्रण पर अनुपम संस्थान में आए हुए हैं। एलन बॉर्डर ने कहा कि भारत जैसा आध्यात्मिक अनुभव पूरी दुनिया में कहीं नहीं हुआ।