कोलकाता टेस्ट / भारत-बांग्लादेश मैच देखने आएंगी शेख हसीना, बीसीसीआई मोदी को भी न्योता देगा

शेख हसीना और नरेंद्र मोदी। -फाइल फोटो

  • बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ईडन गार्डन में घंटी बजाकर टेस्ट शुरू होने का संकेत देंगी
  • भारत दौरे पर बांग्लादेश टीम 3 नवंबर से तीन टी-20 और दो टेस्ट की सीरीज खेलेगी

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2019, 01:00 PM IST

खेल डेस्क. भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से तीन टी-20 और दो टेस्ट की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला टेस्ट (14-18 नवंबर)इंदौर और दूसरा टेस्ट (22-26 नवंबर)कोलकाता में खेला जाएगा।ईडन गार्डन में होने वाले दूसरे टेस्ट को देखने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी आएंगी। बीसीसीआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित करेगा। सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन गुरुवार को होगा।

सौरव गांगुली के मुताबिक, हसीना ईडन गार्डन में घंटी बजाकर टेस्ट शुरू होने का संकेत देंगी। वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से नाराज खिलाड़ियों ने अपनी 11 मांगों को लेकर भारत दौरे पर आने से इनकार कर दिया है। इससे सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहेहैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच विवाद

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने 21 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर हमारी 11 मांगें नहीं मानी जातीं, तो सभी खिलाड़ी किसी भी सीरीज में नहीं खेलेंगे। बोर्ड ने हाल ही में एक आदेश जारी किया, जिसमें कहा गया था कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाली हर टीम को कम से कम एक लेग स्पिनर प्लेइंग-11 में रखना होगा। इसी आदेश के बाद विवाद शुरू हुआ।

Share
Next Story

मुंबई / सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला, सीओए के पूर्व प्रमुख विनोद राय बोले- संतुष्ट हूं

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News