Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

आईपीएल/ केकेआर ने मिशेल स्टार्क से करार खत्म किया, वॉट्सऐप से दी जानकारी

मिशेल स्टार्क के टेस्ट में 186 और वनडे में 145 विकेट हैं।

  • स्टार्क चोट के कारण इस साल के अलावा 2016 और 2017 में भी आईपीएल में नहीं खेल पाए थे
  • स्टार्क केकेआर से पहले 2014, 2015 में विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा थे

Dainik Bhaskar | Nov 14, 2018, 04:16 PM IST

कोलकाता. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का टीम के साथ 12वें सत्र के लिए करार खत्म कर दिया है। खास यह रहा कि फ्रेंचाइजी ने स्टार्क को यह जानकारी वॉट्सऐप के जरिए दी। कोलकाता ने 9.4 करोड़ रुपए में स्टार्क को टीम के साथ जोड़ा था, लेकिन वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान पैर में लगी चोट के कारण इस साल के आईपीएल टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए थे।

स्टॉर्क का अगले साल ब्रिटेन में करीब छह महीने तक खेलने का कार्यक्रम

  1. मिशेल स्टार्क को अगले साल ब्रिटेन में आईसीसी वनडे विश्वकप और एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलना है। इस कारण उनका आईपीएल के अगले संस्करण में खेलना पहले से ही संदिग्ध था।

  2. स्टार्क ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया, "मुझे दो दिन पहले केकेआर के मालिकों ने संदेश दिया था कि मुझे टीम से रिलीज कर करार खत्म किया जा रहा है। उस दौरान मैं घर पर रहूंगा।"

  3. उन्होंने कहा, "मैं इस साल चोट के कारण खेल नहीं पाया। मेरे लिए शरीर को फिर से फिट बनाने का यह अच्छा मौका रहा। मैंने आराम किया जिससे मेरा शरीर खुद ही स्वस्थ हो गया। मैं पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

  4. स्टार्क ने कहा, "यदि मैं अगले साल आईपीएल में नहीं खेलता हूं तो मेरे पास इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए खुद को तरोताजा रखने का अच्छा मौका होगा। इस समय मैं सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के लिए ज्यादा से ज्यादा टेस्ट और वनडे खेलना चाहता हूं।"

स्टार्क ने इस रविवार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में दो विकेट लिए थे। - फाइल