पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
Open Dainik Bhaskar in...
Browser
Loading advertisement...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मलिंगा-बुमराह से शानदार यॉर्कर:इंग्लैंड के घरेलू मैच में मैथ्यू फिशर की यॉर्कर से बल्लेबाज जमीन पर गिरा, स्टंप्स भी उड़कर दूर गिरे; वीडियो वायरल

5 महीने पहले
यॉर्कशायर के तेज गेंदबाज मैथ्यू फिशर ने बॉब विलीज ट्रॉफी के एक मैच में डरहम के बल्लेबाज को यॉर्कर डालकर बोल्ड किया।
  • इंग्लैंड में बॉब विलीज ट्रॉफी के तहत यॉर्कशायर और डरहम के बीच टेस्ट खेला गया
  • मैच में यॉर्कशायर के तेज गेंदबाज मैथ्यू फिशर ने दूसरी पारी में जैक बर्नहैम को आउट किया
Loading advertisement...

इंग्लैंड में कोरोनावायरस के बीच घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट बॉब विलीज ट्रॉफी खेला जा रहा है। इसके तहत चेस्टर-ले-स्ट्रीट शहर में 1 से 4 अगस्त तक यॉर्कशायर और डरहम के बीच टेस्ट खेला जा रहा है। इसी दौरान तीसरे दिन यॉर्कशायर के तेज गेंदबाज मैथ्यू फिशर ने शानदार यॉर्कर डालकर जैक बर्नहैम को आउट किया। यह यॉर्कर इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज डिफेंसिव शॉर्ट के बाद पिच पर ही गिर गए और दो स्टंप्स उड़ गए। इनमें एक दूर जाकर गिरा।

इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पर कमेंट करते हुए इस यॉर्कर को श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह से भी शानदार बता रहे हैं। दरअसल, यह दोनों क्रिकेट जगत में यॉर्कर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं।

फिशर ने मैच की दोनों पारियों में 6 विकेट लिए
मैच में टॉस जीतकर डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 103 रन बनाए थे। इसके जवाब में यॉर्कशायर ने 199 रन बनाए। वहीं, दूसरी पारी में डरहम ने अच्छी शुरुआत की और 266 रन बनाते हुए 171 रन का टारगेट सेट किया। फिलहाल, यॉर्कशायर ने 3 विकेट पर 103 रन बना लिए हैं। मैच के आखिरी दिन टीम को जीत के लिए 68 रन की जरूरत है। टेस्ट में मैथ्यू फिशर ने पहली पारी में 2 और दूसरी इनिंग में 4 विकेट लिए।

Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.