पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जडेजा और महिला पुलिस के बीच विवाद:मास्क पहनने को लेकर जडेजा की लेडी कॉन्स्टेबल से तीखी बहस, तनाव के बाद पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती हुई

2 महीने पहले
रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ कार से घूमने निकले थे। तभी लेडीज हेड कॉन्स्टेबल सोनल गोसाइ ने उन्हें रोका और मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना लगाया। -फाइल फोटो
  • रविंद्र जडेजा आईपीएल में 19 सिंतबर से चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आएंगे
  • उन्होंने 49 टेस्ट में 213 और 165 वनडे में 187 विकेट लिए, जडेजा ने आईपीएल में 170 मैच खेले
No ad for you

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की राजकोट में एक महिला पुलिसकर्मी से तीखी बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि तनाव के कारण लेडी हेड कॉन्स्टेबल सोनल गोसाइ को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। डिप्टी कमिश्नर मनोहरसिंह जडेजा की मानें तो अभी तक किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

सूत्रों के मुताबिक, रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ कार से घूमने निकले थे। दोनों ने मास्क नहीं पहना था। इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल सोनल ने उन्हें रोक लिया और मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना भरने के लिए कहा। सोनल ने लाइसेंस भी मांगा। इसी दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हो गई।

जडेजा ने बुरा बर्ताव करने की बात कही
इसी बीच जडेजा ने पुलिस को यह बताया कि हेड कॉन्स्टेबल सोनल ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। जडेजा का दावा है कि उन्होंने मास्क पहन रखा था। विवाद के बाद सोनल काफी तनाव में आ गईं और विवाद के बाद प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हो गईं।

जडेजा ने मास्क पहन रखा था
डिप्टी कमिश्नर ने कहा, ‘‘जडेजा और हेड कॉन्स्टेबल ने एक-दूसरे के खिलाफ बुरा बर्ताव करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि, किसी ने भी अब तक शिकायत नहीं की है। मुझे जहां तक सूचना मिली है कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था, जबकि उनकी पत्नी ने मास्क पहना था या नहीं, यह जांच करना पड़ेगा।’’

आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलेंगे जडेजा
जडेजा इस बार भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। टूर्नामेंट कोरोनावायरस के बीच यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।

जडेजा के नाम 49 टेस्ट में 213 विकेट और 1869 रन
उन्होंने 49 टेस्ट में 213 और 165 वनडे में 187 विकेट लिए हैं। जडेजा ने इन मैचों में 1869 और 2296 रन बनाए हैं। उनके नाम 49 टी-20 में 39 विकेट और 173 रन हैं। आईपीएल की बात की जाए तो, जडेजा ने लीग के 170 मैच में 108 विकेट लिए और 1927 रन बनाए हैं।

No ad for you

क्रिकेट की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved