आईपीएल/ / मुंबई से मैच के बाद विराट-अनुष्का ने बेंगलुरु टीम को डिनर पार्टी दी

युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ वाली फोटो शेयर की।

  • बेंगलुरु की टीम 15 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई से हार गई थी
  • युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर डिनर के बाद की फोटो शेयर की

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 01:21 PM IST

मुंबई. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई के खिलाफ मैच के बाद अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों को घर पर डिनर पार्टी दी। इंडियन प्रीमियर लीग का 31वां मैच 15 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया था। 16 अप्रैल की शाम विराट-अनुष्का ने साथी खिलाड़ियों को डिनर के लिए आमंत्रित किया। बेंगलुरु के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने डिनर के बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और डिनर देने के लिए दंपत्तीको धन्यवाद दिया।

बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल ने भी विराट और अनुष्का के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। देवदत्त केरल के युवा क्रिकेटर हैं। उनका अब तक आईपीएल में डेब्यू नहीं हुआ है।देवदत्त पडिक्कल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस शानदार पार्टी के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का शुक्रिया।’

बेंगलुरु के खिलाड़ी हिम्मत सिंह भी डिनर पार्टी में शामिल रहे। उन्होंने भी विराट-अनुष्का के साथ वाली फोटो शेयर की है। हिम्मत सिंह का भी अभी आईपीएल में डेब्यू नहीं हुआ है। वे दिल्ली के लिए घरेलू मैच खेलते हैं।

Share
Next Story

क्रिकेट / भारत-विंडीज 5वां वनडे कल, टीम इंडिया की लगातार छठी घरेलू सीरीज जीतने पर नजर

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News