Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

तारीफ/ बुमराह का यॉर्कर सबसे असरदार, वर्ल्डकप में अंतर पैदा करेंगे: वसीम अकरम

Dainik Bhaskar | Jan 20, 2019, 08:36 AM IST

  • अकरम ने कहा- यॉर्कर डालने की क्षमता बुमराह को बेहतर बनाती है
  • अकरम ने वनडे में 502 विकेट लिए, बुमराह के नाम 78 विकेट

खेल डेस्क. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने जसप्रीत बुमराह की तारीफ की है। उन्होने कहा, "जसप्रीत वर्तमान में खेल रहे सभी गेंदबाजों में सबसे तेज और असरदार यॉर्कर फेंकते हैं। वे वर्ल्डकप में आखिरी ओवरों में अंतर पैदा करेंगे।" अकरम ने पाक के लिए 356 वनडे में 502 विकेट लिए थे। वहीं, बुमराह के नाम 44 वनडे में 78 विकेट है।Advertisement

अकरम ने कहा- बुमराह के पास तेजी के साथ स्विंग भी

  1. अकरम ने कहा, "बुमराह का एक्शन बेहतरीन है। यह दूसरे गेंदबाजों से अलग है। वे तेज गेंद फेंकने के साथ-साथ उसे स्विंग भी करा सकते हैं। इन सबके बावजूद लगातार यॉर्कर डालने की क्षमता ही उन्हें अन्य गेंदबाजों से बेहतर बनाती है।"

    Advertisement

  2. अकरम का मानना है कि टेनिल बॉल से गेंदबाजी की शुरुआत करने पर यॉर्कर फेंकने में महारत हासिल हो सकती है। उन्होंने कहा, "मैं पाकिस्तान के जिस जगह से आया हूं, बुमराह भी भारत के वैसी ही जगह से निकला है। दोनों ने टेनिस गेंद से काफी क्रिकेट खेली है।"

  3. अकरम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा, "यह एक बड़ी उपलब्धि है। हम विराट और उनकी टीम से इस जीत का श्रेय नहीं छिन सकते। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करके इस मुकाम तक खुद को पहुंचाया है।"

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement