लेटेस्ट / जियोनी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइफ वॉच, लगातार सीट पर बैठेंगे तो करेगी अलर्ट, कीमत 2999 रुपए

  • फुल चार्जिंग में 15 दिन का बैकअप देगी, इसकी बिक्री 14 सितंबर से शुरू होगी
  • इसमें टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा, यह रियल टाइम में हार्ट रेट मॉनिटरिंग करती है

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 04:55 PM IST

गैजेट डेस्क. जियोनी ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में स्मार्ट लाइफ वॉच को लॉन्च किया। इसकी कीमत सिर्फ 2,999 रुपए है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच 24 घंटे रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर करेगी, इसके साथ ही इसमें कैलोरी मीटर भी मिलेगा। वॉच फिटनेस, हेल्थ और अलग-अलग स्पोर्ट्स एक्टिविटी को ट्रैक करेगी। वॉयस कॉलिंग और मैसेज अलर्ट जैसी सुविधा से लैस यह स्मार्टवॉच, गूगल फिट और स्ट्रावा जैसी ऐप के साथ भी काम करती है ताकि यूजर फिटनेस डेटा थर्ड पार्टी ऐप्स से साथ साझा कर सके।

यह सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध है

  1. इस वॉच में 1.3 इंच का आईपीएस कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले है। डिस्प्ले सेफ्टी के लिए इसमें 2.5डी कॉर्निंग ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है, इसके साथ ही इसकी केस को स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है। यह वॉच वॉटर रेजिस्टेंट भी है।
     

  2. यह स्मार्टवॉच 24 घंटे रियल टाइम में यूजर की हार्ट रेट मॉनिटर करेगी। इसके साथ ही यह फिटनेस और वर्कआउट एक्टिविटी जैसे वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, ट्रैकिंग, प्लेईंग इनडोर-आउटडोर गेम्स को भी ट्रैक करेगी।

  3. जियोनी में जी-बडी ऐप की सुविधा मिलती है, यह रियल टाइम में यूजर की फिटनेस ट्रैक करती है। इस ऐप के जरिए यूजर फिटनेस डेटा को थर्ड पार्टी ऐप जैसे गूगल फिट और स्ट्रावा से शेयर कर सकेगा। यह ऐप सिर्फ उन डिवाइस पर काम करेगी जो कम से कम एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 8.0 पर रन करते हो।

  4. अन्य स्मार्टवॉच की तरह जियोनी स्मार्ट लाइफ वॉच भी नोटिफिकेशन, कॉलिंग और मैसेज अलर्ट की सुविधा देती है।  इसके अलावा वॉच सेडेंट्री अलर्ट, मेमोरी फुल अलर्ट, अलार्म क्लॉक, वुमन हेल्थ फीचर्स, पावर सेविंग मोड, म्यूजिक कंट्रोल और फ्लैशलाइट जैसी सुविधा भी मिलेगी।

  5. इसमें 210 एमएएच बैटरी है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्जिंग में यह 15 दिन का बैकअप देगी साथ ही 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। इसकी बिक्री 14 सितंबर से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। यह सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

Share
Next Story

नया वैरिएंट / 128GB स्टोरेज में आईफोन 8 और 8 प्लस लॉन्च, यूएस के मुकाबले भारत में 8900 रु. ज्यादा कीमत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News