न्यू लॉन्च / सारेगामा कारवान गो लॉन्च; कीमत 3,990 रुपए, इसमें हैं 3 हजार गानों का कलेक्शन

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 01:51 PM IST

गैजेट डेस्क. सदाबहार गीतों के शौकीनों के लिए सारेगामा कारवांने कुछ समय पहले ही पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया था, जिसे भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया। इसमें अलग अलग भारतीय भाषाओं के हजारोंगीत पहले से मौजूद थे। हाल ही में कंपनी ने छोटे वर्जन के तौर पर सारेगामा कारवां गो लॉन्च किया है। 88 ग्राम वजनी कारवान गो में 3 हजार रेट्रो हिंदी गानों का कलेक्शन मिलता है। आकार में छोटा होने के कारण इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,990 रुपए रखी गई है, जिसे सारेगामा कारवां की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अन्य माध्यमों से भी खरीदा जा सकता है।

इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है

  1. सारेगामा कारवां गो, बिल्कुल कारवां स्पीकर की तरह ही काम करता है। इसे कहीं भी कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है। डिवाइस में इनबिल्ट स्पीकर है जिससे डायरेक्ट गाने सुने जा सकते हैं इसके अलावा इसमें 3.5 एमएम का जैक और ब्लूटूथ की सुविधा भी है, जिससे हेडफोन की मदद से गाने सुने जा सकते हैं।

  2. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसमें पर्सनल क्लेकशन का आनंद भी  लिया जा सकता है। इसमें एफएम और एएम को भी सुना जा सकता है। यह 32 जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।

  3. कारवां गो में पावरफुल बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसमें माइक्रो यूएसबी चार्जिंग स्लॉट है।

  4. डिवाइस में छोटी सी स्क्रीन है। इसमें गानों की जानकारी, प्लेबैक कंट्रोल, प्ले-लिस्ट, आर्टिस्ट और ऑडियो सोर्स जैसी जानकारी दिखती है।

Share
Next Story

GD L कर्मचारियों का PF न जमा कराने वाली कंपनियों पर होगी FIR, 3 माह में जांच पूरी करेगा EPFO

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News