Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

राजनीति के रंग/ कांग्रेस के पोस्टर में शिवभक्त राहुल का चुनावी नारा

  • इलाहाबाद के स्थानीय कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल किया है

Dainik Bhaskar

Sep 22, 2018, 04:17 PM IST

इलाहाबाद. अपनी डूबती नैया पार लगाने के लिए कांग्रेस नेता अब राहुल गांधी की शिवभक्त वाली छवि गढ़ने में लगे हुए हैं। इलाहाबाद के कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल किया है, जिसमें भगवान शिव की बड़ी तस्वीर के नीचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिवलिंग की पूजा में लीन दिखाया गया है, साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है "बम-बम भोले, शिवभक्त राहुल गांधी संग देश बोले।"

कांग्रेस नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किया गया यह पोस्टर खूब वायरल हो रहा है और इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। राहुल गांधी को शिवभक्तAdvertisement के रूप में पेश करने वाला यह पोस्टर यूपी कांग्रेस के महासचिव मुकुंद तिवारी और इलाहाबाद कांग्रेस के महामंत्री हसीब अहमद ने जारी किया है।

 

इन नेताओं का कहना है कि बीजेपी के लोग धर्म के नाम पर सियासत करते हैं। पोस्टर लगाने वाले कांग्रेस नेताओं का कहना है कि वह लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की हर सभाओं में अब बम-बम भोले और बोल बम का नारा लगाएंगे और इस नारे के साथ ही बीजेपी के धार्मिक एजेंडे की पोल खोलेंगे। 

अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 24 सितम्बर को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। राहुल गांधी 25 सितंबर को स्थानीय लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। अमेठी के लोगों से संवाद करने के बाद वे कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे और इसके बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

Recommended