Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

प्रयागराज  / छात्र की हत्या के बाद सख्त हुआ प्रशासन, छापेमारी के दौरान ताराचंद्र छात्रावास से मिला बम

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में कार्रवाई के बाद पुलिस ने छात्रों का सामान फेंका बाहर।

  • पुलिस ने अवैध रूप से रहे छात्रों के खिलाफ भी की कार्रवाई
  • रविवार देर रात विश्वविद्यालय के छात्र रोहित शुक्ला की हुई थी हत्या

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 04:19 PM IST

प्रयागराज. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास में एक छात्र की हत्या के बाद अब प्रशासन ने छात्रावासों में छापेमारी का अभियान तेज कर दिया है। पुलिस ने बुधवार को यहां के तारा चंद्र छात्रावास में छोपमारी कर तलाशी अभियान चलाया। पुलिस को इस दौरान वहां से जिंदा बम बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने वहां अवैध रूप से रह रहे छात्रों के समानों को भी बाहर फेंक दिया।

इस कार्रवाई को लेकर एसपी सिटी ब्रजेश श्रीवास्तव नेबताया कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों के आपराधिकगतिविधियों की जानकारी मिली थी। इसके बाद कई छात्रावासों में तलाशी अभियान चलाया गया। यह अभियान इसलिए भी महत्वपूर्ण था ताकि वहां रह हरे छात्रों को परेशानी न हो। कई कमरों से संदिग्ध चीजें मिली हैं। आगे भी इस तरह का अभियान जारी रहेगा।

रविवार को पीसीबी छात्रावास में हुई थी हत्या

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास में रविवार देर रात एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। करीब दो बजे रोहित शुक्ला साथियों के साथ पीसीबी छात्रावास पहुंचा था। इस दौरान इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुके आदर्श त्रिपाठी और उनके साथियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। हॉस्टल के अंदर शौचालय के पास रोहित पर ताबड़तोड़ कई गोलियां दागी गईं। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

Share
Next Story

लखनऊ / एसटीएफ ने प्रयागराज से दो असलहा तस्करों को पकड़ा, मध्य प्रदेश से लाकर यूपी में करते थे तस्करी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News