पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ब्लड सैंपल लिया नहीं, थमा दी मलेरिया निगेटिव की रिपोर्ट, सीएमएस ने जांच के दिए आदेश

9 महीने पहले
सीएमएस से की शिकायत।
  • कौशांबी जिला अस्पताल के पैथोलॉजी का मामला
  • सीएमएस बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई
No ad for you

कौशांबी. जिला अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग में जांच के लिए पहुंची बुखार से ग्रसित महिला के ब्लड का सैंपल नहीं लिया गया, बावजूद इसके उसे मलेरिया निगेटिव की रिपोर्ट थमा दी गई। कर्मियों की इस लापरवाही की शिकायत महिला ने सीएमएस डॉक्टर दीपक सेठ से की। सीएमएस ने जांच के आदेश दिए हैं। कहा- रिपोर्ट मिलने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। 
 

ये भी पढ़ें
बी कॉम ग्रैजुएट ठग चला रहा था मेडिकल कॉलेज, घर पर छापता था एमबीबीएस की फर्जी डिग्री
सराय अकिल कस्बे की रहने वाली रेहाना बुखार से पीड़ित थी। उसने अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया तो उसे खून की जांच कराने के लिए पैथोलॉजी विभाग भेजा गया। महिला ने पर्ची जमा कर अपनी बारी का इंतजार करने लगी। आरोप है कि लगभग 2 घंटे के इन्तजार के बाद उसका ब्लड नहीं निकला गया और उसे बुलाकर खून जांच की रिपोर्ट थमा दी गई। महिला बिना खून का सैंपल लिए ही मलेरिया निगेटिव की रिपोर्ट मिलने से हैरान हो गई। पीड़ित महिला और उसके परिजनों ने पैथालाजी के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होते देख सीएमएस डॉक्टर दीपक सेठ ने पीड़िता की शिकायत पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया।
 
जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर दीपक सेठ ने कहा- मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच डॉक्टर सौभाग्य प्रकाश को दी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित महिला का दोबारा ब्लड सैंपल लेकर जांच कराकर रिपोर्ट दी गई है। 
 


 

No ad for you

इलाहाबाद की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved