पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिहार से राजस्थान जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, पांच की मौत

9 महीने पहले
हादसे के बाद पलटी बस।
  • हादसे में लगभग एक दर्जन जख्मी यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • कुछ की हालत गंभीर होने से उन्हें गोरखपुर मेडकिल कॉलेज के लिए रेफर किया है
No ad for you

देवरिया. बिहार के सीतामढ़ी से जयपुर (राजस्थान) जा रही टूरिस्ट बस रविवार रात अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे  5 यात्रियों की मौत हो गई जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों का इलाज कुशीनगर के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है जिनमे कुछ की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरो ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।
 
घटना की सूचना पाकर कुशीनगर और देवरिया के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित दोनों जनपदों सभी आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। बस में सवार यात्रियों और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। कुछ यात्री बस की छतों पर भी बैठे थे। एनएच 28 स्थित टोल प्लाजा के पास घटित इस घटना में तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू हो लोगों को काफी राहत मिली।
 

देवरिया के रामपुर कारखाना क्षेत्र में हुआ हादसा 
कुशीनगर जनपद के हाटा और कसया थानाक्षेत्र के बीच का कुछ हिस्सा देवरिया जनपद के रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र में आता है , इसी थाना क्षेत्र के एन एच 28 स्थित टोल प्लाजा से 200 मीटर पूर्व यह भीषण हादसा घटित हुआ जिनमे 3 यात्रियों की कसया सीएचसी और दो की हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौत हो गयी।
 
घायल यात्रियों का इलाज कुशीनगर के जिलाअस्पताल सहित बिभिन्न अस्पतालों में चल रहा है ,वहीं इस हादसे में बचे यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुचाने के लिए प्रशासन की तरफ से इंतजाम किया गया है।

No ad for you

गोरखपुर की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved