Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

झांसी/ महिला की संदिग्ध मौत पर अस्पताल में भिड़े मायके व ससुरालीजन, चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

अस्पताल में मारपीट करते ससुरालीजन व मायके पक्ष के लोग।

  • पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा महिला का शव
  • एसीएम ने कहा- पीएम रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई, अभी कोई तहरीर नहीं मिली

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2018, 06:30 PM IST

झांसी. शहर कोतवाली इलाके की महिला की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला की मौत विषाक्त खाने से हुई है। लेकिन मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। फिलहाल पुलिस ने बीच-बचाव कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसीएम अशोक कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की बात कही है।

 

 

ये भी पढ़ें

सिलबट्‌टे से वार कर पत्नी को मार डाला, खुद लगाई फांसी, कर्ज के बोझ तले दबा था अधेड़

 

सुबह हालत बिगड़ने पर अस्पताल ले गए ससुरालीजन

जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय रोहिनी की शादी प्रेमनगर थानान्तर्गत ईसाई टोला निवासी अजय रायकवार के साथ हुई थी। गुरुवार को रोहनी की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। मौत की जानकारी होने पर मायके वाले अस्पताल पहुंचे। मायके वालों ने ससुरालीजन पर हत्या का आरोप लगाया। इस बात को लेकर मिर्नवा चौकी के नजदीक मायके और ससुरालीजनों के बीच लात-घूंसे चलने लगे। यह देख पुलिस ने बीच बचाव किया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

एसीएम अशोक कुमार का कहना है कि जब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो जाता है, यह कहना मुश्किल है कि महिला की मौत जहर खाने से हुई है। यदि कोई पक्ष शिकायत करता है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Recommended