पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अखिलेश का योगी सरकार पर तंज, कहा- कभी नाम तो कभी नंबर बदलती है सरकार, काम कब करेगी

9 महीने पहले
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
  • इलाहाबाद और अयोध्या के बाद अब आगरा का नाम बदलने की लगायी जा रही अटकलें
  • हालांकि सरकार की तरफ से आगरा का नाम बदले जाने की बात नहीं कही गई है
  • गोरखपुर में हुई 11 लाख रुपए की लूट को लेकर किया टि्वट
No ad for you

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा के नाम को बदले जाने की चर्चाओं को लेकर भाजपा सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिसे अपना नाम बदलबना हो बो एक दरख्वास्त मुख्यमंत्री को दे दे। मुख्यमंत्री जी नाम अच्छा रख देंगे आपके लिए। यह सरकार कभी नाम बदलती है तो कभी नंबर बदलती है। काम कब करेगी ये सरकार यह भी बताना चाहिए। 
 
यहां आए अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। राम मंदिर आये फैसले के खिलाफ मुस्लिम पक्ष की ओर से दायर होने वाली पुनर्विचार याचिका को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि ये एक प्रक्रिया है। अगर किसी को किसी जजमेंट में अपना पक्ष रखना है तो ये तो सुप्रीम कोर्ट खुद कहता है कि कोई ऐसी बात हो तो पुनर्विचार याचिका दाखिल की जा सकती है। जिनको शिकायत होगी वो अपना पक्ष रखेंगे।
 
राम मंदिर के पक्ष में आये फैसले पर अखिलेश यादव ने का कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है और सबने मान लिया है। सुप्रीम कोर्ट की व्यवस्था में ही ये है कि अगर किसी बात को लेकर आप अपना सुझाव देना चाहें तो अदालत मौका जरूर देती है।
 
अखिलेश ने वर्ष 2022 में सरकार बनाने का किया दावा किया। उन्नाव भूमि अधिग्रहण मामले में अखिलेश ने कहा कि विकास में किसान का योगदान रहता है। अगर किसान अपना मुआवजा मांगेगा तो आप  किसानों को लाठी मारेंगे। उन्हें अपमानित करके जमीन ले रहे हैं। यह कोन सी आपकी संस्कृति है कौन सा राष्ट्रवाद है।
 

अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट कर सूबे की कानून व्यस्था पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि यूपी में अपराध भयावह रूप में हैं। उन्होंने गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर से हुई 11 लाख रुपए लूट की घटना को दिल दहला देने वाला बताया है। 

No ad for you

कानपुर की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved