संभल / इंस्पेक्टर की पत्नी समेत तीन लोगों की गला रेतकर हुई हत्या, इलाके में अफरा तफरी का माहौल

हत्याकांड के बाद घटनास्थल का वीभत्स नजारा

  • शुक्रवार देर शाम गुरु तेग बहादुर कालोनी में हुई घटना
  • इंस्पेक्टर की बेटी का फोन न उठाने पर रिश्तेदार पहुंचे घर तो हुआ घटना का खुलासा

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2019, 01:37 PM IST

संभल. जिले के चंदौसी इलाके में गुरुतेग बहादुर कालोनी में शुक्रवार देर शाम एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर में उनकी पत्नी, छोटे भाई और नौकरानी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बेटी का फोन न उठने पर पास में रह रहेरिश्तेदार जब घर पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई। इस बीच मौके पर मुरादाबाद रेंज के आईजी ने पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया और कहा कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

महमूदपुर गांव के निवासी सत्यपाल सिंह पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था। पत्नी संतोष देवी (70) काफी वर्षों से चंदौसी के आजाद रोड पर किराए के मकान में रह रही थीं। गुड़गांव में रहने वाली उनकी बड़ी बेटी रश्मि सिंह ने कालोनी में ही रह रहे अपने देवर अनुराग सिंह को शुक्रवार की रात में फोन कर बताया कि काफी समय से मां का फोन नहीं उठ रहा है।

इस पर अनुराग सिंह जब संतोष देवी के घर पहुंचे तो मेनगेट खुला हुआ था।अंदर गए तो बाहर बरामदे में तख्त पर संतोष देवी और पास की चारपाई पर नौकरानी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी।दोनों का धारदार हथियार से गला रेता गया था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Share
Next Story

कानपुर / काकादेव में कोचिंग संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, आईसीयू में भर्ती

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News