कानपुर / मुख्यमंत्री के फ्लीट ड्राइवर पर भड़के सतीश महाना, ड्राइवर ने पैरों पर गिरकर मांगी माफी

केंद्रीय मंत्री के पैरों पर गिरकर माफी मांगता ड्राइवर

  • मुख्यमंत्री के फ्लीट की गाड़ी से मंत्री सतीश महाना की गाड़ी की हुई टक्कर
  • कानपुर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 10:57 PM IST

कानपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में शामिल एक गाड़ी ने केंद्रीय मंत्री सतीश महाना की कार को ठोकर मार दी। यह देख सतीश महाना नाराज हो उठे और उन्होंने ड्राइवर को जमकर खरीखोटी सुनाई। नौकरी जाने के डर से सहमा ड्राइवर महाना के पैरों पर गिर पड़ा और माफी मांगी। घटना से नाराज मंत्री पैदल ही भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के बैठक में चले गए। इस घटना की वीडियो वायरल हो रहा है।

माफी मांगते ही मंत्री का गुस्सा हुआ ठंडा :दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लेने के लिए सोमवार को कानपुर में हैं। यहां मोतीझील स्थित लाजपत भवन में बैठक बुलाई गई है। सीएम इस बैठक का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री के अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष समेत पूरे प्रदेश से पदाधिकारी आए हैं। बैठक में आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी।

  • लेकिन कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर मुख्यमंत्री योगी के फ्लीट में शामिल सफेद कार ने सतीश महाना की गाड़ी को ठोकर मार दी। इस बात गुस्साए सतीश महाना अपनी गाड़ी से उतर कर बाहर आए ड्राइवर को जमकर फटकार लगाई। यह देख मौके पर भारी भीड़ जुट गई। ड्राइवर अनिल ने बताया कि माफी मांगने के बाद कैबिनेट मंत्री बैठक में हिस्सा लेने के लिए चले गए। कहना है कि मुख्यमंत्री की गाड़ी अन्दर चली गई तो मैंने अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी। उसी दौरान मंत्री की गाड़ी अचानक आ गई, जिससे हादसा हुआ है।
Share
Next Story

राजनीति / पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र बोले- दम है तो भाजपा को सत्ता से हटाकर दिखाए सपा

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News